गुजरात की जीत पर राजदीप सरदेसाई का ‘बेशर्मी’ वाला ट्वीट, ट्रोलर्स जमकर धो रहे

गुजरात टाइटंस की जीत के बाद से फैंस में जोश है, लेकिन उनके उत्‍साह को कम करता एक ट्वीट वायरल हो रहा है । राजदीप सरदेसाई इसके लिए जमकर ट्रोल हो रहे हैं ।

New Delhi, May 30: आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस की जीत पर राजदीप सरदेसाई काएक ट्वीट बवाल मचा रहा है । वरिष्‍ठ पत्रकार के बिगड़े बोल खेल भावना को तो ठेस पहुंचा ही रहे हैं साथ ही फैंस को भी नाराज कर रहे हैं । गुजरात और राजस्‍थान के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले के खत्‍म होने के ठीक बाद पत्रकार ने ट्वीट किया था ।

Advertisement

राजदीप का ट्वीट
गुजरात टाइटंस की जीत के कुछ देर बाद वरिष्‍ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ट्वीट करते हैं- आईपीएल ज्ञान: नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस ने अहमदाबाद में होम मिनिस्‍टर अमित शाह की उपस्थिति में पीएम मोदी के नाम पर बने क्रिकेट स्टेडियम में फाइनल जीता । ऐसी स्क्रिप्‍ट कौन लिखता है? जीत के काबिल @ हार्दिकपंड्या7 और टीम जी.टी. के लिए बहुत बड़ा दिन ।

Advertisement

जमकर हो रहे ट्रोल
राजदीप सरदेसाई इस ट्वीट के जरिए क्‍या कहना चाह रहे हैं, क्‍या वो कह रहे हैं कि ये जीत पीएम मोदी को तोहफा हे । बुजरात की जीत फिक्‍स है । ऐसा कहकर राजदीप लाखों लोगों की खेल भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं । उनके ट्वीट पर फैंस उन्‍हें जबरदसत तरीके से ट्रोल कर रहे हैं । कोई उन्‍हें दिमाग का इलाज करने के लिए कह रहा है, तो कोई उन्‍हें उनकी पिटाई के दिन याद दिला रहा है । किसी ने तो कहा है वरिष्‍ठ पत्रकार से पूछताछ होनेी चाहिए, जरूर उनके पास कोई पक्‍के सबूत होंगे । वहीं कई यूजर्स ने उन्‍हें अपशब्‍द भी कहे हैं ।

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/PahadiPundit/status/1531173382905298944

आईपीएल 2022 का खिताब टूर्नामेंट में पहली बार हिस्‍सा ले रही गुजरात टाइटन्स की टीम के खाते में गया । हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से करारी मात देकर पहली बार खिताब पर कब्जा किया है । अब गुजरात भी राजस्थान के बाद डेब्यू सीजन में खिताब जीतने वाली दूसरी टीम बन गई है ।