पिंक जिम ड्रेस में कहर ढा रही एक्ट्रेस, वीडियो बार-बार देखने को लोग मजबूर

सबसे पहले निया शर्मा ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो पिंक ड्रेस में नजर आ रही है, इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम में करतब दिखाती नजर आ रही है।

New Delhi, May 31 : टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने इन दिनों अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का पारा चढा रखा है, वो एक से एक बढकर एक तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर रही है। इन तस्वीरों ने फैंस के दिलों में खलबली मचा रखी है, फैंस उनकी तस्वीरें देखकर आहें भरने को मजबूर हैं।

Advertisement

पिंक ड्रेस में वीडियो
सबसे पहले निया शर्मा ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो पिंक ड्रेस में नजर आ रही है, इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम में करतब दिखाती नजर आ रही है, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

बैकलेस
निया शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, बैकलेस पहनते समय लापरवाह मत बनो, हालांकि ये वीडियो पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर फिर से ट्रेंड कर रहा है।

Advertisement

बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें
निया अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों तथा वीडियोज से फैंस का मूड फ्रेश करना जानती है, एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों के लिये वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, हालांकि यूजर्स के एक वर्ग को वो सब पसंद नहीं आता है, और वो उन्हें ट्रोल करते हैं।