कांग्रेस नेता को पत्नी ने गैर औरत के साथ पकड़ा, बनवाया वीडियो

कांग्रेस नेता भरत सिंह सोलंकी पर रेशमा पटेल ने आरोप लगाया है कि वो गैर महिला के साथ रिश्ता रखते हैं।

New Delhi, Jun 01 : गुजरात के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष तथा केन्द्रीय मंत्री रहे भरत सिंह सोलंकी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, ये वीडियो उनकी पत्नी रेशमा पटेल ने ही बनवाया है, सोलंकी पर रेशमा पटेल ने आरोप लगाया है कि वो गैर महिला के साथ रिश्ता रखते हैं, जिसे लेकर दोनों के बीच कानूनी लड़ाई भी चल रही है।

Advertisement

पत्नी ने ही बनवाया वीडियो
हाल ही में रेशमा पटेल को खबर मिली कि उनके पति किसी गैर महिला के साथ कमरे में बंद हैं, couple इस बीच रेशमा कुछ लोगों को साथ लेकर वहां पहुंची, महिला के साथ मारपीट करने का वीडियो बनवा लिया, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेशमा महिला को गुजराती भाषा में कुछ कहते नजर आ रही है, उसे एक थप्पड़ भी मारती है।

Advertisement

चेहरा छिपाने की कोशिश
रेशमा पटेल के साथ गये लोगों ने महिला का वीडियो बनाने की कोशिश की, महिला किसी तरह अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती है, इतने में रेशमा महिला के पास जाकर उसे एक थप्पड़ जड़ देती है। आपको बता दें कि भरत सिंह सोलंकी पूर्व सीएम माधव सिंह सोलंकी के बेटे हैं, भरत और उनकी पत्नी का पुराना विवाद है, कानूनी लड़ाई को लेकर दोनों कई बार एक-दूसरे को नोटिस भेज चुके हैं।

Advertisement

पुराना है विवाद
ये मामला कोई नया नहीं है, इससे पहले भी पति-पत्नी एक-दूसरे पर मारपीट के आरोप लगाते रहे हैं, कुछ महीने पहले सोलंकी पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, रेशमा का कहना था कि वो भरत सिंह को तलाक नहीं देंगी, उन्होने पति के खिलाफ बोरसद कोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी, दोनों के बीच ये विवाद कुछ साल से चल रहा है। रेशमा ने कई बार ये आरोप लगाया के उनके पति राजनीतिक रसूख और प्रभाव का इस्तेमाल करते हैं, पति ने उन्हें मारपीट कर घर से निकाल दिया था, परिवार की इज्जत बची रही, इसलिये वो विदेश चली गई, लेकिन वापस लौटी, तो फिर उन्हें घर से निकाल दिया गया।