ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल गई पूनम पांडे, लोग बार-बार देख रहे वीडियो

पूनम पांडे का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में एक्ट्रेस के हॉट अंदाज के खूब चर्चे हो रहे हैं।

New Delhi, Jun 02 : बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिये दुनिया भर में मशहूर है, हाल ही में एक्ट्रेस एकता कपूर के ओटीटी रिएलिटी शो लॉकअप में नजर आई थी, इसके बाद एक्ट्रेस क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है, ऐसे में पूनम पांडे मुंबई में चिल करने के लिये अपने घर से निकली तो पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया।

Advertisement

वीडियो वायरल
पूनम पांडे का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, Poonam Pandey वीडियो में एक्ट्रेस के हॉट अंदाज के खूब चर्चे हो रहे हैं, लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं, इसके साथ ही कुछ लोगों ने ट्रोल करने की भी कोशिश की है।

Advertisement

पैपराजी ने पोस्ट किया वीडियो
इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, इस दौरान पूनम पांडे व्हाइट कलर की डीप नेक शॉर्ट ड्रेस में नजर आई, लेकिन एक्ट्रेस इस वन पीस लुक में काफी बोल्ड लग रही थी, लुक की बात करें, तो उन्होने चोटी बना रखी है, इसके साथ ही उन्होने अपने इस लुक को व्हाइट हाई हील्स के साथ टीमअप किया है।

Advertisement

आप स्टाइलिश हो
पैपराजी ने इस दौरान पूनम पांडे को देखते हुए कमेंट किया, आप स्टाइलिश हो, poonam-pandey इस पर रिएक्ट करते हुए पूनम पांडे ने कहा बचपन से ही, वहीं पूनम पांडे अपने एक से बढकर एक किलर पोज दे रही है, लोगों ने वीडियो को लाइक्स के साथ खूब शेयर भी किया है।