खूब ट्रोल हो रहे हैं सलमान खान, तोहफा लेकर आये फैन के साथ किया था ऐसा व्यवहार

सलमान खान अकसर अपने एटीट्यूड को लेकर चर्चा में रहते हैं, हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

New Delhi, Jun 02 : बॉलीवुड के दबंग खान की फैन फॉलोइंग जबदस्त है, पूरे देश में सलमान खान के चाहने वालों की कमी नहीं है, लेकिन लोगों के दिलों की धड़कन बने ये सितारे कभी-कभार अपने फैंस के साथ ही बदतमीजी कर देते हैं, ऐसा ही हाल ही में देखने को मिला, सलमान का एक फैन उनके लिये तोहफा लेकर आया था।

Advertisement

सलमान खान का वीडियो
सलमान खान अकसर अपने एटीट्यूड को लेकर चर्चा में रहते हैं, हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, दबंग खान जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरे, salman khan1 वैसे ही एक फैन उनके पास एक फोटो फ्रेम लेकर आता है, उस शख्स को देखकर सलमान अजीबो-गरीब मुंह बनाने लगते हैं, सलमान खान जैसे-जैसे अपने फैन के साथ तस्वीर खिंचवाते हैं।

Advertisement

लोगों ने किया ट्रोल
फैन के साथ सलमान का ऐसा व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आया, वो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगे, एक ने लिखा, कि पहले मैं इन्हें पसंद करती थी, लेकिन अब नहीं, एक ने लिखा कि ये मुंह क्यों बना रहा है, salman khan cisf कई तो सलमान के एटीट्यूड पर ही सवाल उठाने लगे, मालूम हो कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढा दी गई है।

Advertisement

सलमान की बढी सुरक्षा
सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ था, इस खबर की पुष्टि होने के बाद सलमान की सुरक्षा के लिये कड़े कदम उठाये गये, सलमान की प्राइवेट सिक्योरिटी टीम के साथ मुंबई पुलिस के लगभग 6 सिपाही अपनी सुरक्षा के लिये रखे जाएंगे, साथ ही सलमान के घर के बाहर भी पुलिस तैनात रहेगी, ताकि राजस्थान का ये गैंग कोई भी तरीके से अनहोनी ना कर सके, मालूम हो कि बीते समय में काले हिरण केस में लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।