स्टाइल में उर्फी जावेद को भी करती है फेल, मुमताज की बेटी की हो रही खूब चर्चा

एक्ट्रेस मुमताज की बड़ी बेटी तान्या की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर फैंस भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

New Delhi, Jun 02 : 60 और 70 के दशक की खूबसूरत तथा बेहतरीन एक्ट्रेसेज में गिनी जाने वाली मुमताज ने एक से बढकर एक हिट फिल्में दी, हालांकि अब सोशल मीडिया पर उनकी बेटी तान्या की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, फैंस तान्या की खूबसूरती की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

Advertisement

स्त्री से डेब्यू
मुमताज ने साल 1961 में फिल्म स्त्री से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म के बाद उन्होने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, एक के बाद एक कई हिट फिल्मों में काम किया, मुमताज अब 74 साल की हो चुकी है, उनकी दो बेटियां है, मुमताज की बड़ी बेटी तान्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

लोग कर रहे तारीफ
एक्ट्रेस मुमताज की बड़ी बेटी तान्या की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर फैंस भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं, उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है, इस बात में कोई शक नहीं है कि तान्या बेहद खूबसूरत है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
मुमताज की बेटी तान्या माधवानी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है, तान्या सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, उनका फैशन सेंस और स्टाइल भी लाजवाब है, अपनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरों के साथ ही तान्या लोगों का दिल चुरा रही है, उनकी तस्वीर पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं।