डीपनेक सूट में रानी चटर्जी ने पोस्ट किया वीडियो, बार-बार देख रहे लोग

रानी चटर्जी भोजपुरी का बड़ा नाम है, जो अब तक वहां के लगभग हर सुपरस्टार एक्टर के साथ नजर आ चुकी हैं, वो एक फिल्म का लाखों रुपये चार्ज करती है।

New Delhi, Jun 03 : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेसेज की बात की जाए, तो इस लिस्ट में रानी चटर्जी का नाम भी आता है, पिछले कुछ सालों में रानी ने अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है, ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि उनके चाहने वालों की कमी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी कम नहीं है, साथ ही रानी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है।

Advertisement

बताये अपने ब्यूटी सीक्रेट्स
मेकअप खूबसूरती को बढाता है, रानी चटर्जी तो पहले ही इतनी हसीन है, ऐसे में मेकअप करने के बाद उनकी खूबसूरती में और चार चांद लग जाता है, लेकिन हसीनों से हसीन दिखने के लिये रानी चटर्जी किस तरह तैयार होती है, अब उन्होने इसकी झलक फैंस को दिखाई है, सोशल मीडिया पर अपनी मेकअप वीडियो साझा किया है।

Advertisement

भोजपुरी की बड़ी नाम
रानी चटर्जी भोजपुरी का बड़ा नाम है, जो अब तक वहां के लगभग हर सुपरस्टार एक्टर के साथ नजर आ चुकी हैं, वो एक फिल्म का लाखों रुपये चार्ज करती है, इसके अलावा रानी ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं, वो मस्तराम वेब सीरीज में नजर आई थी, जिसमें उनका रोल बेहद बोल्ड था, इस वेब सीरीज में रानी के खूब चर्चे हुए थे।

Advertisement

बयान को लेकर चर्चा में
रानी चटर्जी ने बयान दिय कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें ही काम मिलता है, जो चमचागिरी करते हैं, कई साल तक भोजपुरी सिनेमा का हिस्सा रही रानी का अब गुस्सा फूटा है, उनके इस तरह के बयान की खूब चर्चा हो रही है, हालांकि रानी को सपोर्ट करने वाली भी कम नहीं हैं, कई सेलेब्स और फैंस ने उनके इस बयान का समर्थन भी किया है।