बड़ी बहन मालती चाहर ने भाई दीपक चाहर को दी हनीमून टिप, पढ़कर भाभी जी शर्मा गईं

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर ऐसी हनीमून टिप दी है कि भाभी जी तो क्‍या आप भी पढ़कर शर्मा जाएंगे ।

New Delhi, Jun 04: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर 1 जून, बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ 7 जन्‍मों के विवाह बंधन में बंध गए हैं । आगरा के रहने वाले चाहर की शादी का जश्‍न उन्‍हीं के शहर में मना । शाही अंदाज में हुई इस शादी में दूल्‍हा-दुल्‍हन खूब चर्चा में रहे । दीपक चाहर की बहन मालती चाहर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, उनकी पोस्‍ट खूब वायरल होती हैं । अब उनकी भाई-भाभी को दी एक हनीमून टिप चर्चा में है ।

Advertisement

मालती ने शेयर की तस्‍वीर
मालती ने भाई दीपक और भाभी जया के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्‍वीर शेयर की है । जिसमें मालती दोनों के बीच में खड़े होकर पाज कर रही हैं । इस तस्‍वीर की खासियत बात है उनका कैप्‍शन । मालती ने छोटे भाई को हनीमून टिप दी है ।

Advertisement

हनीमून टिप
मालती चाहर ने तस्‍वीर शेयर कर कैप्‍शन में लिखा है – Ab ladki hui humari….Wish you guys a very happy married life. @deepak_chahar9 please take care of your back during your honeymoon.we have World Cup ahead. #family #brother #marriage #siblings

Advertisement

आईपीएल के दौरान किया था प्रपोज
आपको बता दें कि दीपक ने जया भारद्वाज को पिछले साल आईपीएल के दौरान शादी के लिए स्टेडियम में प्रपोज किया था ।  जया भारद्वाज बिग बॉस में भाग लेने वाले एक्‍टर सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं । वो मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली हैं ।दीपक चाहर और जया के अफेयर की चर्चा काफी लंबे समय से चल रहीं थी । आईपीएल मैच के दौरान इन बातों पर मुहर लग गई । जया टीवी स्‍टार सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है । दीपक और जया की मुलाकात करीब एक साल पहले मुंबई में एक फ्रेंड के जरिए हुई थी । जिसके बाद दोनों के बीच दोस्‍ती हुई जो बाद में प्‍यार में बदल गई । जया भारद्वाज दिल्ली में अपनी मां और भाई के साथ रहती हैं । जया होर्डिंग डिजाइन का बिजनेस संभालती हैं ।