ब्‍लैक ट्रांसपैरेंट ड्रेस में रूबीना दिलैक कर रहीं मदहोश, अपने रिस्‍क पर देखें तस्‍वीरें

रूबीना दिलैक का ये लुक आपको उनका दीवाना बना देगा । एक्‍ट्रेस बोल्‍ड तो थी हीं, बिग बॉस के बाद अब और ग्‍लैमरस हो गई हैं ।

New Delhi, Jun 04: बिग बॉस 15 की विजेता रूबीना दिलैक सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट शेयर कर फैंस की बेचैनी को और बढ़ा देती हैं । उनका मदहोश कर देने वाला लुक देखकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं । एक्‍ट्रेस ने एक बार फिश्र अपना ग्‍लैम लुक दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है ।

Advertisement

ट्रांसपैरेंट ड्रेस में लग रहीं किलर
रुबीना ने इस बार काले रंग की झीनी सी ड्रेस पहनी है, जिसमें वो किलर लग रही हैं । उनकी ये ड्रेस सुमनफैशनमेकर इंस्‍टाग्राम होल्‍डर की ओर से तैयार की गई है । डेफिनेटली रूबीना का लुक जबरदस्‍त है ।

Advertisement

फैंस कर रहे तारीफ
रुबीना के इस लुक पर फैंस के ढेरों कमेंट आ रहे हैं । कोई उनकी तस्‍वीरों पर फायर इमोजी भेज रहा है तो कोई दिल ।  कोइ र्उन्‍हें हॉट कह रहा है तो कोई ब्‍यूटीफुल। उनका अंदाज लाखों दिलों को घायल करने वाला है ।

Advertisement

बिग बॉस से मिली नई पहचान
रुबीना दिलैक बिग बॉस 15 का हिससा रहीं, वो इस शो की विनर भी रहीं । रुबीना के लिए शो में उनका सपोर्ट बने उनके पति अभिनव शुक्‍ला । हालांकि शो में ये भी पता चला कि रुबीना और अभिनव अलग होने वाले हैं । हालांकि शो खतम होने तक दोनों के दिलों के फासले कुछ कम जरूर हुए । रुबीना अब सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्‍ट लुक्‍स शेयर करती रहती हैं ।