टर्की से ताबड़तोड़ तस्वीरें पोस्ट कर रही मलाइका अरोड़ा, एक से बढकर एक पोज

वेकेशन पर मलाइका अरोड़ा लाल रंग के कफ्तान ड्रेस में अकेली बैठी पोज दे रही है, मलाइका का ये अंदाज देखने के बाद कमेंट सेक्शन में फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर अर्जुन कपूर कहां हैं।

New Delhi, Jun 05 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों टर्की में छुट्टियां मना रही है, इस वेकेशन से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, हालांकि मलाइका का ये अंदाज देखने के बाद फैंस को अर्जुन कपूर की याद आ रही है।

Advertisement

लाल ड्रेस में एक्ट्रेस
वेकेशन पर मलाइका अरोड़ा लाल रंग के कफ्तान ड्रेस में अकेली बैठी पोज दे रही है, मलाइका का ये अंदाज देखने के बाद कमेंट सेक्शन में फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर अर्जुन कपूर कहां हैं, जो मलाइका अकेले पोज दे रही हैं।

Advertisement

अकेले वेकेशन पर
मलाइका की ये तस्वीरें देखने के बाद तो लग रहा है कि जैसे एक्ट्रेस अकेले ही इस वेकेशन पर है, मलाइका खुलकर मस्ती करती दिख रही है, टर्की की सड़कों पर बिंदास होकर घूम रही है। इसके साथ ही कुछ नई तस्वीरों में वो बोट पर बैठी नजर आ रही है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी दोस्त के साथ संडे को चिल करती दिखी। उन्होने नीले रंग की शॉर्ट बैकलेस ड्रेस पहनी है। जिसमें किलर लुक्स देती दिख रही है।

Advertisement

बला की खूबसूरत
इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा बला की खूबसूरत लग रही है, एक्ट्रेस छोटी सी ड्रेस के साथ गले में पतला सा गोल्डन नेकलेस और सिप पर ब्लैक कैप लगाई हुई है, अपने लुक को पूरा करने के लिये मलाइका सटल मेकअप के साथ रेड कलर की लिपस्टिक लगाये दिखी।