ब्लैक स्पेगिटी पहन मोनालिसा ने दिया ऐसा पोज, लोगों की नजर एक ही जगह टिक रही, वीडियो

मोनालिसा के इस वीडियो की बात करें, तो एक्ट्रेस ने ब्लैक स्पेगिटी और शॉर्ट्स पहन रखा है, इसके साथ ही वीडियो में वो कभी चश्मा लगाती, तो कभी आंख मारती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jun 05 : भोजपुरी फिल्मों और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर से अपने बोल्ड अंदाज की वजह से चर्चा में है, इस बार मोनालिसा ने अपना ऐसा वीडियो फैंस के साथ साझा किया है, जिसे नेटिजंस उनका अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो बता रहे हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

नया वीडियो
मोनालिसा के इस वीडियो की बात करें, तो एक्ट्रेस ने ब्लैक स्पेगिटी और शॉर्ट्स पहन रखा है, इसके साथ ही वीडियो में वो कभी चश्मा लगाती, तो कभी आंख मारती नजर आ रही हैं, जैसे ही मोनालिसा झुकती है, तो हर किसी की नजर कहीं और टिक जाती है, तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

पूल किनारे टोंड बॉडी
इंस्टाग्राम पर आये दिन मोनालिसा अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाती रहती है, हालांकि इस बार उनके अंदाज ने सभी के होश उड़ा दिये हैं, मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की है, monalisa2 जिसमें उन्हें बिकिनी पहने पूल के पास बैठे देखा जा रहा है, यहां एक तस्वीर में मोनालिसा बड़े स्टाइल से कैमरे के सामने पोज दे रही है, जबकि दूसरी तस्वीर में वो पूल में पैर डालकर बैठी हैं।

Advertisement

वेब सीरीज में दिखेंगी मोनालिसा
मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही वेब सीरीज धापा से अपना हिंदी डिजिटल डेब्यू करने जा रही है, फैंस उन्हें इस सीरीज में देखने के लिये बेताब हैं, इसके अलावा कपल रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में भी दिख रहे थे, हालांकि शो में अब मोनालिसा और विक्रांत का सफर खत्म हो चुका है।