तुम्हारी लौकी का साइज भी तुम्हारी तरह… युवराज सिंह के कमेंट ने मचाया बवाल

आईपीएल 2022 के खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी इन दिनों ब्रेक पर हैं, इस बीच खिलाड़ियों की मस्ती जारी है, टीम इंडिया के स्पिनर युजवेन्द्र चहल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है।

New Delhi, Jun 05 : टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं, युवी अपने मजेदार कमेंट्स के लिये भी खूब सुर्खियों में रहते हैं, उन्होने हाल ही में टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल की तस्वीर पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है, आप भी इस कमेंट को पढकर हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Advertisement

युवी का कमेंट
आईपीएल 2022 के खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी इन दिनों ब्रेक पर हैं, इस बीच खिलाड़ियों की मस्ती जारी है, टीम इंडिया के स्पिनर युजवेन्द्र चहल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, चहल हाथ में लौकी लेकर एक तस्वीर क्लिक करवाई है, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा, मैं शर्त लगाता हूं, कि मेरी लौकी से निकला शॉट स्टेडियम के पार गया होगा, क्या आप सहमत हैं जितेन्द्र, युवी ने इसी तस्वीर पर कमेंट किया है।

Advertisement

मजेदार कमेंट
दरअसल चहल ने हाल ही में वेब सीरीज पंचायत 2 को लेकर एक पोस्ट किया, मालूम हो कि पंचायत-2 में लौकी भी एक किरदार की तरह ही है, सीरीज में एक्टर को हर बार गिफ्ट में लौकी देते हैं, चहल ने उसी लौकी को लेकर ये पोस्ट किया है। लेकिन ये तस्वीर पोस्ट करना चहल को भारी पड़ गया, युवराज ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, तुम्हारी लौकी का साइज भी तुम्हारे जितना ही है, युवराज का ये कमेंट खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

पर्पल कैप
युजवेन्द्र चहल आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेले थे, चहल इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज रहे, उन्होने इस सीजन में कुल 27 विकेट हासिल किये, Yuzvendra Chahal आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्पिनर बन गये हैं, चहल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी टीम इंडिया का हिस्सा हैं।