रानी चटर्जी की लेटेस्ट तस्वीरों ने चढाया इंटरनेट का पारा, फैंस हो रहे फिदा

रानी चटर्जी के लेटेस्ट फोटोशूट पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं, कमेंट्स से एक बात तो साफ जाहिर है कि फैंस उनकी खूबसूरती और परफेक्ट लुक पर फिदा हैं।

New Delhi, Jun 06 : भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें देखने को मिल रहा है कि वो जींस और व्हाइट कलर ट्रांसपेरेंट टॉप में नजर आ रही है, इसके साथ ही वो शानदार पोज के साथ अपना परफेक्ट लुक फ्लान्ट कर रही है, उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

लेटेस्ट फोटोशूट
रानी चटर्जी के लेटेस्ट फोटोशूट पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं, कमेंट्स से एक बात तो साफ जाहिर है कि फैंस उनकी खूबसूरती और परफेक्ट लुक पर फिदा हैं, एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही लिखा, खुद को संतुष्ट करो ना कि सोसाइटी को।

Advertisement

हो रहे ऐसे कमेंट्स
रानी की तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन्स की बात करें, तो एक यूजर ने लिखा, ब्यूटीफुल और आकर्षक तस्वीर, दूसरे ने लिखा, उफ्फ माशाल्लाह, तीसरे ने लिखा, मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि बहुत दिनों बाद चांद नजर आया है, चौथे ने लिखा, इतना भी हॉट मत बनो, हमें कुछ कुछ होने लगता है।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
भोजपुरी एक्ट्रेस की तस्वीरों को करीब 7 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है,  उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है, वर्कफ्रंट की बात करें, तो पिछले दिनों रानी चटर्जी भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में थी, इस बारे में उन्होने खुद इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी।