RSS के 6 ऑफिसों को बम से उड़ाने की धमकी, केस दर्ज

जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई, आरएसएस के अवध प्रांत के घोष प्रमुख प्रो. नीलकंठ तिवारी की तहरीर पर लखनऊ के मड़ियांव थाने में केस दर्ज कराया गया।

New Delhi, Jun 07 : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 6 ऑफिसों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, जिसकी शिकायत लखनऊ के मड़ियांव थाने में दर्ज कराई गई है, व्हाट्सएप्प के माध्यम से मिली धमकी में लखनऊ के दो तथा कर्नाटक के 4 कार्यालय को बम से उड़ाने की बात कही गई है, अल अंसारी इमाम रजी उन मेंहदी नाम का एक व्हाट्सएप्प ग्रुप बनाकर कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी भाषा में धमकी दी गई है।

Advertisement

ऐसे मिली धमकी
धमकी सोमवार रात करीब 8 बजे मिली, रिपोर्ट के अनुसार अल इमाम अंसार रजी उन मेंहदी नाम के ग्रुप में एक आरएसएस कार्यकर्ता इनवाइट लिंक के जरिये जुड़ गया,  इस ग्रुप का इनवाइट लिंक कई ग्रुपों में शेयर किया गया था, जिसके चलते आरएसएस के एक कार्यकर्ता ने भी इसको खोला और जुड़ गया।

Advertisement

क्या चर्चा हो रही थी
व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के बाद कार्यकर्ता ने देखा कि इस तरीके की चर्चा हो रही है, जिसके बाद उन्होने एक अवध प्रांत के पदाधिकारी को इसकी सूचना दी, मामले का संज्ञान लेते हुए अवध प्रांत के पदाधिकारी ने आरएसएस के बड़े पदाधिकारियों को जानकारी दी, जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों से साझा की गई।

Advertisement

केस दर्ज
जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई, आरएसएस के अवध प्रांत के घोष प्रमुख प्रो. नीलकंठ तिवारी की तहरीर पर लखनऊ के मड़ियांव थाने में केस दर्ज कराया गया, लखनऊ के मड़ियांव थाने के एसएचओ ने बताया कि मामले में धारा 507 और आईटी एक्ट 66 के तहत केस दर्ज किया गया है, पुलिस जांच कर रही है।