शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर लगाये थे घिनौने आरोप, रोते हुए कही थी उसने मुझे यूज किया

शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ कुछ फिल्मों में साथ काम की, उनकी पहली मुलाकात पहली मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के दौरान हुई, जो 1994 में आई थी।

New Delhi, Jun 08 : बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक शिल्पा शेट्टी आज 47वां जन्मदिन मना रही है, उनका जन्म 8 जून 1975 को मंगलुरु में हुआ था, वैसे तो शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में एक से बढकर एक फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म धड़कन से मिली थी, हालांकि शिल्पा अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जीवन को लेकर चर्चा में रही, अक्षय कुमार के साथ उनका अफेयर किसी से छुपा हुआ नहीं है, उन्हें जब प्यार में धोखा मिला, तो वो बर्दाश्त नहीं कर पाई, रोते हुए पूरी दुनिया के सामने अक्षय पर गंभीर आरोप लगाये थे।

Advertisement

ऐसे करीब आई
शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ कुछ फिल्मों में साथ काम की, उनकी पहली मुलाकात पहली मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के दौरान हुई, जो 1994 में आई थी, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों करीब आये, शिल्पा अक्षय पर इस कदर फिदा थी, कि उन्हें उनके अलावा कुछ दिखाई नहीं देता था, लेकिन फिर एक दिन खिलाड़ी कुमार का वो चेहरा भी सामने आया, जिसे देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

Advertisement

शादी के लिये प्रपोज
शिल्पा शेट्टी को कुछ समय डेट करने के बाद अक्षय कुमार ने उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया, शिल्पा भी उनसे शादी करना चाहती थी, लेकिन अक्षय ने उनके सामने जो शर्त रखी थी, उसे सुनकर वो हिल गई, दरअसल अक्षय चाहते थे कि shilpa shetty (1) शिल्पा अपना एक्टिंग करियर छोड़ दे, जो उन्हें किसी भी कीमत पर मंजूर नहीं था। करीब 22 साल पहले शिल्पा ने अक्षय से ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू में उनका कच्चा चिट्ठा खोलकर रख दिया था, उन्होने बताया अक्षय उनके साथ-साथ ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे, जब उन्हें इस बारे में पता चला तो वो शॉक्ड रह गई।

Advertisement

रोते हुए बहुत कुछ कहा
शिल्पा ने इस दौरान रोते हुए कहा था कि वो उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था, उन्होने अक्षय की सच्चाई बताते हुए कहा था कि वो अपनी हर प्रेमिका को ऐसा फंसाते हैं, उससे सगाई भी कर लेते हैं, shilpa akshay मंदिर ले जाकर शादी का वादा करते हैं। शिल्पा ने रोते हुए कहा अक्षय ने पहले तो उनका इस्तेमाल किया, फिर मतलब निकल जाने के बाद उन्हें छोड़ दिया, ब्रेकअप से उभरने के बाद शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की, दोनों के दो बच्चे हैं।