पानी में भीगते ही और भी हॉट हो गई ‘आश्रम’ की बबीता, बिकिनी में जबरदस्त पोज

आश्रम-3 के हिट होते ही बबीता ने पूल के भीतर की तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में एक्ट्रेस पूल के भीतर बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jun 08 : आश्रम -3 वेब सीरीज में बोल्डनेस की हर सीमा पार करने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी के नये लुक ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है, अब लेटेस्ट तस्वीरों में आश्रम की बबीता पूल के भीतर की तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में बबीता इतनी ज्यादा हॉट लग रही है, जिसे देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं।

Advertisement

पानी में उतरी
आश्रम-3 के हिट होते ही बबीता ने पूल के भीतर की तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में एक्ट्रेस पूल के भीतर बिकिनी पहने नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस इस तस्वीर में इतनी ज्यादा हॉट और बोल्ड लग रही है, जिसे देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं।

Advertisement

बिकिनी में बढाया पारा
इन तस्वीरों में त्रिधा चौधरी पीले रंग की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं, तस्वीर में एक्ट्रेस पानी में पूरी तरह भीगी दिख रही है, जिसमें उनका किलर पोज वायरल हो रहा है, अपने लुक को पूरा करने के लिये एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है, इस तस्वीर को त्रिधा चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, तस्वीर शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा, ये गाना पूरे नये मूड का है।

Advertisement

बंगलुरु में हैं त्रिधा
इससे पहले त्रिधा चौधरी ने सोशल मीडिया पर पूल की एक और तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में भी त्रिधा पीले कलर की बिकिनी में दिख रही है, इस तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि ये तस्वीर बंगलुरु की है, कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ओह बंगलोर, तुमने मुझे पुनर्जीवित किया है।