अमीषा पटेल ने पापा पर लगाये थे ‘गंदे आरोप’, मां ने चप्पलों से की थी पिटाई

मासूम चेहरा, बला की खूबसूरत अमीषा पटेल को अपनी डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है अपने पिता अमित पटेल की वजह से मिली थी, इस फिल्म की सफलता और गदर की कामयाबी ने अमीषा पटेल को स्टार बना दिया।

New Delhi, Jun 09 : अमीषा पटेल किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उन्होने हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है, 9 जून 1976 को मुंबई में पैदा हुई एक्ट्रेस उन हीरोइनों में गिनी जाती है, जिसकी पहली फिल्म सुपरहिट थी, आशा पटेल और अमित पटेल की बेटी अमीषा ने ऋतिक के साथ कहो ना प्यार है से डेब्यू किया था, इस फिल्म के रिलीज होते ही रातों-रात अमीषा स्टार बमन गई, उनके माता-पिता भी उनकी कामयाबी से बेहद खुश थे, लेकिन इसी बेटी ने जब पिता को लीगल नोटिस भेजा, तो खूब सुर्खियों में रहे, आइये जानते हैं कि क्या है पूरा विवाद।

Advertisement

पिता की वजह से मिली फिल्म
मासूम चेहरा, बला की खूबसूरत अमीषा पटेल को अपनी डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है अपने पिता अमित पटेल की वजह से मिली थी, इस फिल्म की सफलता और गदर की कामयाबी ने अमीषा पटेल को स्टार बना दिया, हमराज भी हिट साबित हुई, इसके बाद तो माना जाने लगा कि अमीषा लंबी रेस का घोड़ा है, लेकिन समय के साथ उनका नाम फिल्मों के बजाय विवादों की वजह से चर्चा में रहने लगा।

Advertisement

नहीं लिख पाई कामयाबी की कहानी
40 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस के करियर का ग्राफ ऊपर के बजाय नीचे की ओर जाने लगा, वो एक को-एक्ट्रेस बनकर रह गई, अमीषा ने अपने पापा पर ही गंभीर आरोप लगाये, तो लोग सन्न रह गये, ameesha patel एक्ट्रेस ने पापा को लीगल नोटिस भेजा था, उन्होने अपने पापा के खिलाफ करीब 12 करोड़ रुपये हड़पने और अपने बैंक खाते को मिसयूज करने का आरोप लगाया था, पिता पर ही हेराफेरी के आरोपों की वजह से अमीषा खूब सुर्खियों में रही, हालांकि बाद में माता-पिता से एक्ट्रेस के सुलह की भी खबर आई थी, अमीषा के भाई अश्मित पटेल हैं, जो मॉडलिंग और एक्टिंग करते हैं। आपको बता दें कि अमीषा पटेल ने अभी तक शादी नहीं की है, वो सिंगल है।

Advertisement

मां ने चप्पलों से पीटा था
अमीषा पटेल लंबे समय तक फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ लिव इन में रही, हालांकि इस रिश्ते से उनके घर वाले काफी नाराज थे, एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने कहा था कि उनके माता-पिता उन्हें विक्रम के साथ नहीं रहने देना चाहते थे, इस वजह से उनकी मां ने उन्हें चप्पलों से पीटा था।