बर्थडे पार्टी में शिल्पा शेट्टी ने पहन ली ऐसी ड्रेस, लाइट पड़ते ही सबकुछ दिख गया, वीडियो

शिल्पा शेट्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो जन्मदिन सेलिब्रिट करती नजर आ रही हैं, अपनी पार्टी में एक्ट्रेस ने ब्लैक स्ट्रैपी ड्रेस पहनी थी।

New Delhi, Jun 09 : बीती रात शिल्पा शेट्टी ने अपना जन्मदिन बेहद धूमधाम से मनाया, एक्ट्रेस ने परिवार के साथ जन्मदिन को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी, एक्ट्रेस अपने जन्मदिन पर ब्लैक बॉडी हगिंग ड्रेस में नजर आई, ये ड्रेस दिखने में तो बेहद खूबसूरत थी, लेकिन कैमरे की लाइट पड़ते ही अंदर का सबकुछ दिखने लगा।

Advertisement

ड्रेस हुई ट्रांसपेरेंट
शिल्पा शेट्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो जन्मदिन सेलिब्रिट करती नजर आ रही हैं, अपनी पार्टी में एक्ट्रेस ने ब्लैक स्ट्रैपी ड्रेस पहनी थी, जो उनके फिगर को दिखा रहा था, shilpa-shetty1 लेकिन कैमरे की लाइट ने सारा मामला बिगाड़ दिया, एक्ट्रेस पर जैसे ही कैमरे की लाइट पड़ी, उनकी खूबसूरत सी ड्रेस ट्रांसपेरेंट हो गई, शायद इस बात का अंदाजा एक्ट्रेस को भी नहीं था।

Advertisement

शिल्पा की आने वाली फिल्म
शिल्पा शेट्टी आये दिन फैंस से जुड़े रहने का कोई ना कोई तरीका ढूंढ ही लेती है, shilpa shetty (2) हाल ही में उन्होने अपने फैंस को झटका दिया था, कि वो सोशल मीडिया छोड़ रही है, लेकिन बाद में वो अपने फिल्म के ट्रेलर के लिये सोशल मीडिया पर लौट आई, इस फिल्म में वो किसी सुपरस्टार लुक में नजर आ रही है, उनकी ड्रेस वंडर वुमन जैसी दिख रही है।

Advertisement

वेब सीरीज में आएगी नजर
शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें, shilpa-shetty1 तो वो अपनी फिल्म निकम्मा के बाद रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी, रोहित के कॉप यूनिवर्स की ये पहली फीमेल कॉप बनी है, इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी के साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे।