देर रात प्रेमी की बांहों में थी एक्ट्रेस, कैमरे में सबकुछ कैद, पैपराजी देख चिल्लाने लगी, वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेजस्वी करण की गोद में किसी बच्ची की तरह चिपकी दिखाई दे रही है, वहीं करण भी उन्हें पैंपर करते नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Jun 10 : एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक है, आये दिन इस कपल के तमाम पीडीए, तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, अब एक बार फिर से तेजस्वी और करण का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

करण की गोद में तेजस्वी
इस वीडियो में करण और तेजस्वी प्रकाश बेहद क्यूट अंदाज में दिखाई दे रहे हैं, वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेजस्वी करण की गोद में किसी बच्ची की तरह चिपकी दिखाई दे रही है, वहीं करण भी उन्हें पैंपर करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

तेजस्वी के पैर में चप्पल नहीं
दरअसल इस दौरान तेजस्वी ने पैरों में चप्पल नहीं पहने थे, इस कारण वो अपने पैरों को गंदा होने से बचाने के लिये प्रेमी की गोद में चढ गई, इस दौरान जब पैपराजी और लोगों ने करण और तेजस्वी का ये क्यूट मूमेंट कैमरों में कैद करने की कोशिश की, तो करण भी मजेदार रिएक्शन देते दिखाई दिये, दोनों इस दौरान अपनी टीम के किसी सदस्य से चप्पल मंगाते नजर आये।

Advertisement

गोवा में तेजस्वी का जन्मदिन
आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश का 10 जून को जन्मदिन है, लिहाजा इस बार जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिये ये हसीना अपने ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ गोवा पहुंची है, वेकेशन हो या शूटिंग सेट, पार्टी हो या कोई इवेंट ये कपल हर जगह एक-दूसरे के साथ ही दिखाई देता है, पूरी तरह से एक-दूसरे के साथ रोमांस और मस्ती में बिजी रहते हैं। आपको बता दें कि तेजस्वी और करण की प्रेम कहानी बिग बॉस के घर से शुरु हुई, दोनों इस बार के सीजन में दिखे थे, घर के भीतर नजदीकियों की खूब चर्चा हुई, सीजन खत्म हुआ तो दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब चुके थे।