मालदीव में अंगूरी भाभी ने गिराई बिजलियां, दिल थाम कर देखें फोटोज

भाभी जी घर पर हैं … जी नहीं भाभी जी इन दिनों मालदीव में हैं । अंगूरी भाभी का बिकिनी अवतार आपको हैरान कर देगा ।

New Delhi, Jun 11: ‘भाभी जी घर पर है’ सीरियल की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे मालदीव में हैं । भाभी जी, तपती गर्मी में ठंडक में कुछ सुकूल के पल बिताने गई हैं । पूल में, समुद्र में भाभी जी का लुक बेहद कमाल का दिख रहा है । शुभांगी ने सोशल मीडिया पर मालदीव वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बिकिनी से लेकर शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं ।

Advertisement

समंदर में मस्‍ती
भाभी जी, शुभांगी अत्रे ने अपने इंस्‍टाग्राम पर फैंस के साथ तस्‍वीरें शेयर की हैं । तस्वीर में शुभांगी मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं । वहीं कुछ तस्वीरों में शुभांगी बिकिनी पहने पूल में नजर आईं हैं ।

Advertisement

वेस्‍टर्न ड्रेस में ढा रही हैं कहर
अंगूरी भाभी ने नीले रंग की वेस्टर्न ड्रेस पहने कातिलाना पोज देती हुई दिखाई दीं हैं । शुभांगी की इन तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस इस वक्त मालदीव में जमकर मस्ती कर रही हैं ।

Advertisement

जमकर कर रही हैं चिल
शुभांगी अत्रे का मालदीव लुक फैंस को खासा पसंद आ रहा है । एक्‍ट्रेस ने भी अलग-अलग अंदाज में अपने लुक शेयर किए हैं । वाइट शर्ट और ग्रीन शॉर्ट में भी उनके पोज कमाल लग रहे हैं । वहीं बिकिनी में समंदर के बीच में पानी के साथ खेलतीं शुभांगी कमाल लग रही है । कह सकते हैं एक्‍ट्रेस ने पानी का पारा बढ़ा दिया है ।