अनुष्का शर्मा की नई तस्वीरों ने चढाया इंटरनेट का पारा, फैंस दिख रहे फिदा

लेटेस्ट तस्वीरों में अनुष्का शर्मा काफी बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही है, जैसे इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, ये देखते ही देखते वायरल हो गया।

New Delhi, Jun 12 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, उनकी तस्वीरें आये दिन वायरल होती रहती है, हालांकि इस बार अनुष्का ने खुद इस तस्वीर को पोस्ट नहीं की है, लेकिन ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है, इसमें विराट कोहली की पत्नी का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है।

Advertisement

बोल्ड अवतार
लेटेस्ट तस्वीरों में अनुष्का शर्मा काफी बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही है, जैसे इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, ये देखते ही देखते वायरल हो गया, लोग अनुष्का का ये रुप देखकर हैरान हैं, तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
खास बात ये है कि अनुष्का की इस तस्वीर पर सेलेब्स भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं, अनुष्का की इन तस्वीरों को देखने के बाद कई सितारों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया है, लोग कमेंट सेक्शन में फायर और हर्ट इमोजी की बरसात कर रहे हैं।

Advertisement

3 साल बाद वापसी
वर्कफ्रंट की बात करें, तो अनुष्का जल्द ही चकदा एक्सप्रेस फिल्म में नजर आने वाली हैं, anushka इस फिल्म में अनुष्का भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी, वो करीब 3 साल के लंबे अंतराल के बाद इस फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।