ऋषभ पंत- कभी गुरुद्वारे का लंगर खाकर भरते थे पेट, अब 24 साल में करोड़ों की संपत्ति के मालिक

ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान भी हैं, सिर्फ 24 साल की उम्र में उन्होने करोड़ों रुपये की संपत्ति बना ली है।

New Delhi, Jun 12 : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत कर रहे हैं, उन्होने अपने खेल का लोहा पूरी दुनिया में मनवाया है, पंत अपने खेल के साथ-साथ लैविश लाइफ के लिये भी जाने जाते हैं।

Advertisement

इतनी संपत्ति के मालिक
ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान भी हैं, rishabh pant सिर्फ 24 साल की उम्र में उन्होने करोड़ों रुपये की संपत्ति बना ली है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल पंत की कुल संपत्ति करीब 66.42 करोड़ रुपये है, 2021 में ऋषभ की कुल संपत्ति 5 मिलियन डॉलर थी, जो भारतीय रुपये में 39 करोड़ रुपये होते हैं।

Advertisement

करोड़ों का कार कलेक्शन
ऋषभ पंत को कार का काफी शौक है, उनके पास करोड़ों रुपये की कारें है, पंत के कार कलेक्शन में मर्सिडीज, ऑडी ए8, और फोर्ड शामिल है, जिसकी कीमत क्रमशः 2 करोड़, 1.80 करोड़ और 95 लाख रुपये है। Rishabh pant2 इसके साथ ही ऋषभ का उत्तराखंड, हरिद्वार में एक आलीशान मकान है, पंत के बेडरुम में ज्यामितीय, मोनोक्रोम लेआउट है, पंत के घर के कमरों में काफी स्पेस है, पंत के परिवार में उनकी बहन साक्षी और मां सरोज शामिल हैं।

Advertisement

मैच विनर
आपको बता दें कि ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के लिये अब तक 30 टेस्ट मैच, 24 वनडे और 44 टी-20 खेले हैं, जिसमें टेस्ट में 40.85 के औसत से 1920 रन बनाये हैं, जबकि वनडे में 32.5 के औसत से 715 तथा टी-20 में 24.55 के औसत से 712 रन बनाये हैं।