टीम इंडिया के लिये नासूर बना ये खिलाड़ी, दूसरे टी-20 में भी हार का सबसे बड़ा विलेन

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में इस खिलाड़ी के घटिया प्रदशन की वजह से टीम इंडिया दो मैच लगातार हार चुकी है, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में भी भारत को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

New Delhi, Jun 13 : टीम इंडिया का एक धुरंधर खिलाड़ी जो कभी उसकी सबसे बड़ी ताकत था, अब वो ही टीम की सबसे बड़ी कमजोरी बन गया है, ये खिलाड़ी कभी टीम इंडिया के लिये मैच विनर साबित होता था, लेकिन अब टीम के लिये विलेन साबित हो रहा है, ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिये बोझ बनता जा रहा है।

Advertisement

सबसे बड़ा विलेन
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में इस खिलाड़ी के घटिया प्रदशन की वजह से टीम इंडिया दो मैच लगातार हार चुकी है, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में भी भारत को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, TEam India3 इस हार के लिये जिम्मेदार लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल को बताया जा रहा है, चहल ने अपने 4 ओवर के कोटे में कुल 49 रन लुटाये, चहल का इकोनॉमी रेट इस दौरान 12.20 का रहा, इस घटिया प्रदर्शन के कारण अगले मैच में चहल का पत्ता कटना तय नजर आ रहा है।

Advertisement

टीम इंडिया के लिये बन गया नासूर
चहल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में भी बेहद महंगे साबित हुए थे, चहल ने पहले टी-20 मुकाबले मं 2.1 ओवर में 26 रन लुटा दिये थे, चहल का इकोनॉमी रेट इस दौरान 12 का रहा, chahal 2 लगातार दो मैचों में इस प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया से उनका पत्ता कट सकता है, चहल की जगह लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को शामिल किया जा सकता है।

Advertisement

अफ्रीकी बल्लेबाजों ने उड़ाई धज्जियां
चहल की अफ्रीकी बल्लेबाजों ने जमकर धज्जियां उड़ाई है, चहल अब टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लायक नहीं रहे, चहल ने टीम इंडिया के लिये 61 वनडे मैचों में 104 विकेट, तो 56 टी-20 मैचों में 69 विकेट हासिल किये हैं। TEam india 5 चहल की जगह रवि बिश्नोई को टीम में शामिल किया जा सकता है, बिश्नोई गेंद को तेजी से हवा में फेंकते हैं, जिससे किसी भी बल्लेबाज के लिये शॉट खेलना आसान नहीं होता।