8 साल से पत्नी ने करीब नहीं आने दिया, फिल्मों से राजनीति में आये इन लोगों की मैरिड लाइफ रही खराब

एक्टर से राजनेता बने कुछ सितारे ऐसे भी हैं, या फिर रहे हैं, जिनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं रही, आईये जानते हैं ऐसे है कुछ नाम के बारे में।

New Delhi, Jun 13 : भारत में राजनीति और बॉलीवुड का मेल दशकों से चला आ रहा है, कई फिल्मी सितारे ऐसे रहे हैं, जिन्होने राजनीति में ना सिर्फ कदम रखा, बल्कि बड़े पदों पर भी बैठे, एक्टर से राजनेता बने कुछ सितारे ऐसे भी हैं, या फिर रहे हैं, जिनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं रही, आईये जानते हैं ऐसे है कुछ नाम के बारे में।

Advertisement

अनुभव मोहंती
ओडिशा के केंद्रपाड़ा सीट से बीजेडी सांसद अनुभव मोहंती चर्चित राजनेता हैं, उन्होने एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी से शादी की, दोनों की शादीशुदा जिंदगी कुछ खास नहीं रही। कुछ दिन पहले अनुभव मोहंती ने पत्नी से तलाक की अर्जी लगाई है, उन्होने कहा कि 8 साल से उनकी पत्नी उन्हें छूने तक नहीं दिया, वहीं वर्षा ने आरोप लगाये हैं कि उनके पति उनके साथ घरेलू हिंसा करते हैं।

Advertisement

नुसरत जहां
ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से सांसद तथा बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उन्होने 2010 में निखिल जैन से शादी की थी, हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिये।

Advertisement

मनोज तिवारी
बीजेपी सांसद तथा भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी की भी शादीशुदा जिंदगी डिस्टर्ब्ड रही है, manoj tiwari 2012 में उनका पहली पत्नी रानी तिवारी से तलाक हो गया था, हालांकि फिर 2020 में मनोज तिवारी ने सुरभि से दूसरी शादी कर ली।

जया प्रदा
जया प्रदा फिल्म से लेकर राजनीति तक में बड़ा नाम है, जया ने फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उन्हें अपने पति से अलग होना पड़ा था।

राजेश खन्ना
बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना कांग्रेस के सांसद रहे थे, हालांकि बाद में उन्होने राजनीति से भी तौबा कर लिया, राजेश खन्ना की शादीशुदा जिंदगी भी खराब रही थी, शादी के करीब 10 साल बाद ही उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया बिना तलाक दिये उनसे अलग हो गई थी।

रुपा गांगुली
रुपा गांगुली बीजेपी की चर्चित नाम है, राजनीति में आने से पहले रुपा एक्ट्रेस थी, उन्होने 1992 में ध्रुव मुखर्जी से शादी की थी, 2006 में दोनों का तलाक हो गया, एक इंटरव्यू के दौरान रुपा ने कहा था कि ध्रुव उनके एक्ट्रेस स्टेटस को लेकर इनसिक्योर फील करते थे।