इन 3 खिलाड़ियों के साथ हो रही बड़ी नाइंसाफी!, 1 मैच खेलने के लिये तरसे

इन तीनों ही मैचों में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक भी बदलाव नहीं हुआ है, ऐसे में कई खिलाड़ी इस सीरीज में अपने पहले मौके का इंतजार कर रहे हैं।

New Delhi, Jun 15 : टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज के तीन मैच खेले जा चुके हैं, इन तीनों ही मैचों में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक भी बदलाव नहीं हुआ है, ऐसे में कई खिलाड़ी इस सीरीज में अपने पहले मौके का इंतजार कर रहे हैं, तीन खिलाड़ी तो शानदार फॉर्म में भी हैं, लेकिन इन खिलाड़ियों को अभी तक मौका नहीं मिला है।

Advertisement

दीपक हुड्डा
आईपीएल 2022 में अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचने वाले दीपक हुड्डा को इस सीरीज में अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है, दीपक मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हैं, साथ ही गेंदबाजी भी करते हैं, आईपीएल 2022 उनके करियर के लिये बेस्ट सीजन रहा, उन्होने 15 मैचों में 32.21 के औसत से 451 रन बनाये थे।

Advertisement

अर्शदीप सिंह
अर्शदीप आईपीएल 2022 में बड़े-बड़े बल्लेबाजों पर भारी पड़े थे, वो टीम इंडिया में पहले मौके का इंतजार कर रहे हैं, अर्शदीप अपनी सटीक यॉर्कर गेंदबाजी के लिये जाने जाते हैं, लेकिन वो टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में अभी तक जगह नहीं बना सके हैं, उन्होने आईपीएल के इस सीजन के 14 मैचों में 7.70 के इकोनॉमी से 10 विकेट हासिल किये थे।

Advertisement

उमरान मलिक
उमरान मलिक भी डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं, आईपीएल 2022 में उमरान सबसे तेज गेंद फेंकने वाले भारतीय गेंदबाज बने थे, वो दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हैं, उन्होने इस सीजन 157 किमी की रफ्तार से एक गेंद फेंकी थी, उमरान ने इस सीजन के 14 मैचों में 22 विकेट हासिल किये थे।