दुल्हन मंडप में करती रही इंतजार, लालची दूल्हा कार के चक्कर में किया ऐसा काम

प्रियंका गौतम की शादी दीपक गौतम के साथ दोनों के घर वालों ने पक्की की थी, दोनों 14 जून के रिश्ते में बंधने वाले थे, लड़की वाले बारात का इंतजार करते रहे, लेकिन बारात नहीं पहुंची।

New Delhi, Jun 15 : यूपी के सीतापुर में दहेजलोभी दूल्हे की वजह से काफी बवाल हो रहा है, दरअसल लालची दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा, दुल्हन के घर वाले रात भर बारात का इंतजार करते रहे, लेकिन दहेज के लालची कार समेत अन्य सामान की मांग पूरी नहीं होने पर बाराती लेकर नहीं पहुंचे, पीड़िता युवती के पिता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है, ये मामला संदना थाना क्षेत्र के सरोसा गांव का है।

Advertisement

14 जून को शादी
आपको बता दें कि प्रियंका गौतम की शादी दीपक गौतम के साथ दोनों के घर वालों ने पक्की की थी, दोनों 14 जून के रिश्ते में बंधने वाले थे, लड़की वाले बारात का इंतजार करते रहे, लेकिन बारात नहीं पहुंची, जिसके बाद पीड़िता लड़की के पिता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Advertisement

दहेज की मांग
लड़की के पिता का कहना है कि लड़के वाले बारात लेकर नहीं आये, क्योंकि वो दहेज की मांग कर रहे थे, मांग पूरी नहीं होने के चलते बारात नहीं लाये, इतना ही नहीं उन्होने फोन पर बताया कि अगर हम बारात लेकर आएंगे bride तो हमारे साथ घटना घट जाएगी, ये बात कह कर लड़के के पिता ने फोन काट दिया और बारात लेकर नहीं पहुंचे।

Advertisement

लड़की पक्ष का नुकसान
ऐन वक्त पर शादी टूटने से लड़की पक्ष का काफी नुकसान भी हुआ है, शादी की पूरी तैयारी हो चुकी है, बरातियों के स्वागत के लिये तमाम तरह की तैयारियां की गई थी, हलवाई ने खाना भी तैयार कर लिया था, bride लेकिन बारात नहीं आने से सब बर्बाद हो गया, लड़की पक्ष की ये मांग है कि दहेज लोभी परिवार के खिलाफ एक्शन लिया जाए, फिलहाल पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है।

Tags :