दक्षिण अफ्रीका सीरीज का खोज रहा ये खिलाड़ी, विश्वकप में बनेगा बुमराह का जोड़ीदार

विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेले गये तीसरे टी-20 मुकाबले में 48 रनों से जीत हासिल की है, इस सीरीज में बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाजों को आराम दिया गया है।

New Delhi, Jun 15 : टीम इंडिया ने युवा खिलाड़ियों के दम पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत हासिल की है, इस सीरीज में भारतीय टीम के कई बड़े दिग्गज खिलाड़ी आराम पर हैं, इस मौके का फायदा एक तेज गेंदबाज ने सबसे ज्यादा उठाया है, टीम इंडिय को इस साल के आखिर में टी-20 विश्वकप भी खेलना है, ऐसे में ये खिलाड़ी टीम की सबसे बड़ी खोज साबित हो सकता है।

Advertisement

इस खिलाड़ी ने छोड़ी अपनी छाप
विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेले गये तीसरे टी-20 मुकाबले में 48 रनों से जीत हासिल की है, इस सीरीज में बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाजों को आराम दिया गया है, इस मौके का फायदा सबसे ज्यादा तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने उठाया है, Team India 4 हर्षल पटेल इस सीरीज में भारत के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं, वहीं तीसरे टी-20 के हीरो भी साबित हुए।

Advertisement

तीसरे मैच में धमाल
हर्षल पटेल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में 3.1 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें 7.90 के इकॉनमी से रन देकर 4 विकेट अने नाम किये, हर्षल ने इस सीरीज में अब तक तीन मैचों में 8.36 के इकोनॉमी से रन देकर 6 विकेट हासिल किये हैं, इस सीरीज में अब तक भारत के साथ हर्षल और भुवनेश्वर कुमार ने 6-6 विकेट हासिल किये हैं।

Advertisement

बुमराह का बन सकता है साथी
टीम इंडिया को इस साल के आखिर में टी-20 विश्वकप खेलना है, इस टी-20 विश्वकप का हिस्सा बनने के लिये हर्षल पटेल ने अपनी दावेदारी पेश कर दी है, हर्षल आगे भी ऐसा ही खेल जारी रखते हैं, तो वो टी-20 विश्वकप में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाजों के साथ टीम में नजर आ सकते हैं।