मच अवेटेड फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र का ट्रेलर रिलीज, रणबीर-आलिया और धांसू एक्‍शन, हॉलीवुड भूल जाएंगे

शादी के बाद रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को अब आप पर्दे पर रोमांस करते देख पाएंगे । फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र का धांसू एक्शन आपके रोंगटे खड़े कर देगा ।

New Delhi, Jun 15: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्‍टारर ब्रह्मास्‍त्र का इंतजार अब खत्‍म हो गया है । ये फिल्‍म पिछले तीन सालों से तैयार हो रही है । फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, नागार्जुन, मौनी राय समेत कई दिग्‍गज सितारे भी नजर आने वाले हैं । फिल्‍म का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है, जिसे देखकर आपको हॉलीवुड साई-फाई फिल्‍मों की याद आ जाएगी ।

Advertisement

फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज
अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्‍म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हो गया है । फिल्‍म में रणबीर और आलिया भट्ट शादी के बाद पहली बार स्‍क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे । ये फिल्‍म हॉलीवुड स्‍टाइल में बनी है, ट्रेलर देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि एडवेंचर और साई फाई का आनंद लेने के लिए आपको हॉलीवुड का रुख करने की जरूरत नहीं । फिल्‍म का ट्रेलर बहुत ही खास है । ब्रह्मास्त्र पार्ट का ट्रेलर दर्शकों को पसंद आ रहा है ।

Advertisement

दिग्‍गजों से सजी फिल्‍म
फिल्‍म के पहले हिस्‍से शिवा के ट्रेलर में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार निभाते नजर आए हैं । आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- हमारे दिल का एक हिस्सा- ब्रह्मास्त्र. 9 सितंबर को मिलते हैं।

Advertisement

ट्रेलर
ब्रह्मास्त्र की कहानी शिवा यानी रणबीर कपूर के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है । जिसे अपनी सुपरनैचुरल शक्तियों का पता नहीं हैं । फिल्‍म में शिवा और ईशा यानी कि आलिया भट्ट की लव स्टोरी नजर आएगी, इसी के बीच शिवा को अपनी शक्तियों के बारे में पता चलता है । ऐसी शक्ति जिससे ब्रह्मास्त्र को बचाया जा सकता है । अमिताभ बच्चन और नागार्जुन इस ब्रह्मांड के रक्षक बने नजर आ रहे हैं । मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में दिख रही हैं । इस फिल्‍म के दो और हिस्‍से आएंगे । ये फिल्‍म 9 साल से पाइपलाइन में है । अब 9 सितंबर को रिलीज होगी ।