श्रीदेवी की छोटी बेटी ने दिखाया खास टैटू, पापा बोनी कपूर भी कमेंट किये बिना नहीं रह सके

लेटेस्ट तस्वीरों में जाह्नवी कपूर की बहन काफी अलग दिख रही है, इस दौरान उन्होने ग्रीन कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनी है, तस्वीरों में खुशी अपनी स्माइल से हर किसी को इंप्रेस करती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jun 16 : दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है, वो जोया खान के निर्देशन में बन रही फिल्म द आर्चीज में नजर आने वाली हैं, फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, जिसका इंतजार फैंस फिल्म के फर्स्ट लुक के बाद से कर रहे हैं, खुशी कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, अकसर नई तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

Advertisement

नई तस्वीरें
खुशी कपूर अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है, अब उन्होने कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की है, जिसके बाद उनके दोस्त और फैंस ही नहीं बल्कि पापा बोनी कपूर भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके।

Advertisement

स्माइल से हर किसी को कर रही इंप्रेस
लेटेस्ट तस्वीरों में जाह्नवी कपूर की बहन काफी अलग दिख रही है, इस दौरान उन्होने ग्रीन कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनी है, तस्वीरों में खुशी अपनी स्माइल से हर किसी को इंप्रेस करती नजर आ रही हैं, खुशी को एक कुर्सी पर बैठकर पोज देते देखा जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ खुशी की एक तस्वीर में टैटू ने ध्यान खींचा है।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
तस्वीर में ये टैटू देखने में गुलाब का फूल जैसा लग रहा है, इन तीन तस्वीरों के साथ उन्होने कैप्शन में पेड़-पौधे और चमेली वाली इमोजी पोस्ट की है, फैंस के साथ उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है, कुछ ही घंटों में तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। खुशी की को-स्टार और दोस्त सुहाना खान ने इस तस्वीर को क्यूट बताया, वहीं दोस्त शनाया कपूर ने भी हार्ट इमोजी पोस्ट की है, शनाया की मम्मी महीप कपूर और पापा संजय कपूर ने भी दिल वाला इमोजी पोस्ट की है, वहीं बेटी की लेटेस्ट तस्वीरें देखने के बाद पापा बोनी कपूर ने फायर इमोजी शेयर की है।