PUBG मर्डर के आरोपी ने खोल दिया तीसरे किरदार का राज, बता दिया उस रात घर कौन आया था

लखनऊ के PUBG हत्याकांड में अब एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है । मां की हत्‍या करने वाले बेटे को फिलहाल बाल सुधार गृह में भेजा गया है ।

New Delhi, Jun 17: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बेटे ने अपनी मां की हत्‍या कर दी । इस केस में हर दिन ही नए खुलासे हो रहे हैं । PUBG की कहानी अब एक नए मोड़ पर पहुंच चुकी है । नाबालिग बेटे ने अब घर में तीसरे शख्स के आने की बात कही है, और उसी के चलते मां की हत्या को वो जायज ठहरा रहा है । बच्चा अब यही बता रहा था कि ज्यादा रोका-टोकी की वजह से उसने अपनी मां को गोली मार दी थी ।

Advertisement

आरोपी बेटे का बयान
आरोपी नाबालिग बेटे ने बाल कल्याण समिति (CWC) की पूछताछ में बताया, ”जब पापा नहीं होते थे, तब मम्मी से मिलने प्रॉपर्टी डीलर वाले अंकल आते थे। यह देखकर मुझे बहुत बुरा लगता था। मैंने इस बात की शिकायत एक दिन पापा से कर दी। जिसके बाद पापा और मम्मी के बीच जमकर लड़ाई हुई। इसके बाद मम्मी ने मुझे खूब मारा । तभी से मेरे मन में अंदर से गुस्सा भरा था.” बच्‍चे ने आगे बताया- ”प्रॉपर्टी डीलर अंकल एक दिन घर डिनर पर आए।  यह मुझे नागवार गुजरा। मैंने खाना नहीं खाया। जिसकी शिकायत मैंने फिर पापा से की। इसकी वजह से मां ने मेरा फोन छीन लिया था और जमकर मेरी पिटाई की । पापा से मैंने कहा कि मुझे यह सब पसंद नहीं है ।

Advertisement

बेटे के मुताबिक उसके पापा ने कहा, ‘मैं होता तो पिस्टल उठाकर गोली मार देता।’ बेटे ने सुना और कहा, मैं क्या करूं? पापा ने बोले- ‘जो मन में है, तुम वह करो।” बेटे ने आगे बताते हुए कहा – ”कुछ दिन बाद मम्मी के 10 हजार रुपए गायब हो गए । ये मैंने नहीं लिए थे, फिर भी मेरी जमकर पिटाई की गई। मुझे मम्मी ने खाना भी नहीं दिया, मैं पूरी रात भूखा रहा। उसी दिन मैंने सोच लिया था कि अब खाना तभी खाऊंगा, जब इस बात का बदला ले लूंगा। उसके बाद रात में जब मां, छोटी बहन औसो रहे थे, मैं उठा, पिस्टल निकाली और मम्मी को गोली मार दी।” बेटे के मुताबिक- ”पापा को सब जानकारी थी कि घर में क्या चल रहा है । यहां तक कि पापा गुस्सा होते थे, लेकिन कुछ नहीं करते थे । फिर मैंने ही मां को गोली मार दी ।”

Advertisement

4 जून का है मामला
गौरतलब है कि लखनऊ के पीजीआई थाना इलाके की यमुनापुरम कॉलोनी में एक 16 साल के लड़के ने बीते  4 जून को अपनी मां को गोली मार दी थी। उसके शव को दो दिन तक कमरे में बंद रखा था, फिर उसके बाद मंगलवार को पश्चिम बंगाल के आसनसोल में तैनात सेना के जवान पिता को घटना की जानकारी दी थी । घटना के दौरान लड़के की 9 साल की बहन भी घर पर थी।  मां को मारने के बाद लड़के ने उसे धमकाकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया था।  इस मामले में अब तक यह बताया गया कि नाबालिग ऑनलाइन गेम PUBG का आदी था। मां उसे गेमिंग के लिए रोकती थी, इसलिए रोका टोकी से परेशान होकर उसने उसे मार डाला। मां को गोली मारने के लिए अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल का इस्तेमाल किया था।