कार्तिक आर्यन से हुआ सारा अली खान का आमना-सामना, गायब हो गई चेहरे की हंसी

बीती रात मुंबई में हुए इवेंट से एक वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, कृति सेनन और वरुण धवन नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Jun 17 : सारा अली खान अपनी एक्टिंग करियर के साथ-साथ निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है, लोगों की नजर अकसर इस बात पर होती है कि सारा इन दिनों किसे डेट कर रही है, फिलहाल तो सारा अली खान की लव लाइफ को लेकर कई तरह की अफवाहें फैलती रहती है, इस बीच एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ महीनों बाद दिखी, दरअसल एक इवेंट के दौरान सारा और कार्तिक का आमना-सामना हो गया, मीडिया फोटोग्राफर्स की गुजारिश पर दोनों ने साथ में तस्वीरें क्लिक भी करवाई, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि लोग सारा को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

साथ में देने लगे पोज
बीती रात मुंबई में हुए इवेंट से एक वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, कृति सेनन और वरुण धवन नजर आ रहे हैं, कार्तिक मीडिया फोटोग्राफर्स की गुजारिश पर साइड को ले जाकर पोज देने लगते हैं।

Advertisement

हंसी गायब
इस दौरान सारा असहज हो जाती हैं, उनके चेहरे की हंसी गायब हो जाती है, इस वीडियो को देखते ही लोग सारा को खरी-खोटी भी सुनाने लगे, एक ने लिखा इतना नौटंकी कौन करता है भाई, दूसरे ने लिखा, भूल भूलैया-2 देखने के बाद पता चल जाएगा कि वो कितना बड़ा स्टार बन चुका है।

Advertisement

कार्तिक के साथ जुड़ा था सारा का नाम
अपने डेब्यू से पहले ही सारा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कार्तिक आर्यन उनका क्रश है, करण जौहर के चैट शो में सारा ने खुलेआम ये कबूल किया था, कुछ महीनों बाद ही दोनों निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल के सीक्वल में साथ दिखे, फिल्म की शूटिंग और प्रमोशन के दौरान खूब हल्ला मचा, कि दोनों डेट कर रहे हैं, हालांकि फिल्म रिलीज होते ही दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिये।