मिर्जापुर के ‘मुन्‍ना भाई’ की लव स्‍टोरी है बड़ी दिलचस्‍प, पत्‍नी हिरोइन से कम नहीं

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के मुन्ना भैया यानी कि दिव्‍येंदु शर्मा की लव स्‍टोरी बड़ी खास है । दिव्‍येंदु आज 39 साल के भी हो गए हैं ।

New Delhi, Jun 18: वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन का इंतजार फैंस को कब से है । इस सीरीज का एक-एक किरदार बहुत ही खास है । इन्‍हीं में से एक है मुन्‍ना भैया के किरदार, कालीन भैया के बेटे मुन्‍ना का रुतबा है । ये रोल निभा रहे हैं दिव्येंदु शर्मा । जिनके अभिनय की तारीफ फिल्‍म प्‍यार का पंचनामा में खूब हुई थी । दिव्‍येंदु ने फिल्‍म में ‘लिक्विड’ के किरदार में ऐसी धांसू एक्टिंग करी कि फैंस उनके दीवाने हो गए । आज, 18 जून को दिव्येंदु शर्मा अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं । चलिए आपको उनकी रियल लाइफ लव स्‍टोरी के बारे में बताते हैं ।

Advertisement

दिलचस्‍प है लव स्‍टोरी
दिव्येंदु शर्मा ने अपनी बेस्टफ्रेंड संग शादी की है । उनकी पत्‍नी का नाम आकांक्षा शर्मा है । इनकी लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है । आकांक्षा भी किसी फिल्मी हीरोइन से कम नहीं । सोशल मीडिया पर उनकी और दिव्‍येंदु की कई सारी तस्‍वीरें मौजूद हैं, जिन्‍हें देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे । बेशक आकांक्षा शर्मा एक्ट्रेस ने हो, लेकिन वह किसी दीवा से कम नहीं हैं।

Advertisement

कॉलेज में हुई थी मुलाकात
रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्येंदु शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मुलाकात आकांक्षा शर्मा से कॉलेज के समय में हुई थी । दोनों 6-7 साल तक अच्छे दोस्त रहे । हसलांकि, दिव्येंदु शर्मा की ओर से पहले ही दिन से आकांक्षा के लिए दिल में प्यार था, लेकिन वह कभी उन्हें इसका इजहार न कर पाए । 6-7 साल तक बेस्टफ्रेंड रहने के बाद दोनों को प्यार हुआ ।

Advertisement

2011 में कही दिल की बात
साल 2011 में जब दिव्येंदु शर्मा ने फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया, तब जाकर उन्होंने आकांक्षा को अपने दिल की बात बताई । इसके बाद दोनों ने शादी कर ली । मुंबई आने के बाद ही दिव्येंदु को ये अहसास हुआ कि वह आखिर आकांक्षा से कितना प्यार करते हैं । दिव्येंदु अक्सर अपनी पत्नी संग सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट करते हैं । फोटोज में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर भी आती है । आकांक्षा शर्मा पेशे से जूलरी डिजाइनर हैं।