तारक मेहता में दया बेन की एंट्री पक्‍की, दिशा वकानी नहीं ये एक्‍ट्रेस होगी अब जेठालाल की पत्‍नी

खबर कंफर्म है कि तारक मेहता में दयाबेन के किरदार की वापसी हो रही है । लेकिन दिशा वकानी नहीं शो में एक नई एक्‍ट्रेस आने वाली है ।

New Delhi, Jun 18: टीवी के मशहूर सिटकॉम तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में दयाबेन की वापसी हो रही है । इस किरदार में पहले दिशा वकानी काम करती आई हैं । दर्शक पिछले 5 सालों से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे । लेकिन अब ये कंफर्म हो गया है कि दिशा शो में वापस नहीं आ रही हैं, बल्कि अब इस किरदार के लिए एक नई एक्‍ट्रेस फाइनल हो गई है । यानी शो में दिशा वकानी का रीप्‍लेसमेट लाया जा रहा है ।

Advertisement

कौन बनेगी नई दयाबेन?
फैंस के 5 साल का इंतजार अब खत्म होने वाला है, क्योंकि शो में अब दोबारा दयाबेन का ट्रैक रिवाइव हो रहा है । टी सीरियल, हम पांच फेम स्वीटी उर्फ एक्ट्रेस राखी विजन को दयाबेन के किरदार में लाने की तैयारी चल रही है । राखी विजन भी एक लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रही हैं । राखी को दिशा के किरदार में देखना फैंस के लिए नया एक्‍सपीरियंस होगा । आजतक के सूत्रों ने इस खबर को कंफर्म करते हुए रिपोर्ट दी है कि राखी विजन से ही दयाबेन के किरदार को लेकर बात की जा रही है। नेगोशियेशन आज फाइनल हो सकता है।

Advertisement

किरदार निभाना होगा चुनौती
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राखी इसमें अपना टच डालना चाहती हैं ताकि ये किरदार पहले से कुछ फ्रेश नजर आए । इस सिलसिले में तारक मेहता की टीम के साथ एक्‍ट्रेस ने कुछ मीटिंग्स भी की हैं । दरअसल दयाबेन का किरदार बहुत अलग तरह से बात करता है, और उनका फेशियल एक्‍सप्रेशन भी आम नहीं है । ऐसे में राखी के लिए इस किरदार को अपनी तरह से करना चुनौती से कम नहीं होगा । राखी विजन, हम पांच की स्वीटी के आइकॉनिक किरदार के लिए पहचानी जाती हैं । आज भी कई लोग स्वीटी के नाम से ही जानते हैं ।

Advertisement

अभी फाइनल नहीं है
राखी के लिए सबसे बड़ा चैलेंज यही है कि वो कहीं स्वीटी और दयाबेन के किरदार के बीच फंस कर न रह जाए। यही वजह है राखी वक्त ले रही हैं । यूं भी, राखी के लिए दयाबेन जैसे आइकॉनिक किरदार का नब्ज पकड़ना इतना आसान नहीं होगा । हालांकि किसी भी एक्टर के लिए शुरुआती कुछ दिन खास होते हैं, लगभग सारे ही टीवी सीरियल में रिप्लेसमेंट होती रहती है । देखना होगा, राखी दयाबेन के रोल में कैसी नजर आती है ।