कैमरे के सामने ही पैंट खोलकर पोज देने लगी बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट, तस्वीरें

इस तस्वीर में निक्की तंबोली ब्लैक मोनोकनी पहने नजर आ रही है, एक्ट्रेस इसे पहनकर जमीन पर बैठी है और किलर पोज दे रही है।

New Delhi, Jun 19 : बिग बॉस-14 में अपना जलवा दिखाने के बाद निक्की तंबोली लगातार लाइमलाइट में बनी हुई है, एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसने तहलका मचा दिया है, तस्वीर में एक्ट्रेस कैमरे के सामने पैंट खोलकर बैठी हुई है।

Advertisement

मोनोकनी में आई नजर
इस तस्वीर में निक्की तंबोली ब्लैक मोनोकनी पहने नजर आ रही है, एक्ट्रेस इसे पहनकर जमीन पर बैठी है और किलर पोज दे रही है। मोनोकनी के साथ निक्की ने ब्लैक पैंट भी पहनी है, एक्ट्रेस की ये बोल्ड तस्वीर देख उनके फैंस दंग रह गये, अपने लुक को पूरा करने के लिये निक्की ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में दिखीं।

Advertisement

ढा रही कहर
निक्की तंबोली इस तस्वीर में कैमरे के सामने किलर पोज देती नजर आ रही है, इन तस्वीरों को निक्की ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, इसके साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा डबल टैप करो।

Advertisement

लेटकर भी दिये पोज
इससे पहले भी निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर इसी ड्रेस को पहनकर कुछ और तस्वीरें साझा की थी, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने लेटकर पोज देती नजर आई थी, एक्ट्रेस की अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना थी कि लोग इस फोटोशूट पर जमकर कमेंट करने लगे, इस फोटोशूट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, आपका ध्यान खींच लिया, इसलिये अब कैप्शन की जरुरत नहीं है।