ग्रीन मोनोकनी में हिना खान ने पार कर दी सारी हदें, ऐसे-ऐसे पोज, हर तस्वीर पर अटक रही नजर

हिना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद ही हॉट तस्वीरें पोस्ट की है, उनके फैंस तस्वीरों में हिना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

New Delhi, Jun 21 : टीवी पर अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, वहीं वो अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीतती रहती है, हालांकि इस बार उन्होने अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को क्लीन बोल्ड किया है।

Advertisement

बोल्ड लुक
हिना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद ही हॉट तस्वीरें पोस्ट की है, उनके फैंस तस्वीरों में हिना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, इस बात में तो कई शक नहीं है कि हिना अपने बोल्ड लुक से लोगों के दिलों की धड़कनें बढा रही है।

Advertisement

ग्रीन मोनोकनी
हिना ग्रीन कलर के मोनोकनी में बेहद खूबसूरत लग रही है, जिसमें कमर पर एक कट भी है, इस ड्रेस में वो अपनी खूबसूरत फिगर भी दिखा रही है, हिना ने एक प्रिंटेड श्रग के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है, साथ ही मिनिमम मेकअप, सनग्लासेज और गोल्डन नेकलस भी उनके लुक को और शानदार बना रहा है।

Advertisement

अलग –अलग पोज
हिना इस ग्रीन मोनोकनी में कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही है, हर तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने लुक से कहर ढाया है, हिना की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, उन्हें इंस्टाग्राम पर 17.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।