इस डायरेक्‍टर की बेटी के हुस्‍न के आगे फीकी हैं बॉलीवुड हसीनाएं, एक-एक तस्‍वीर चढ़ा रही पारा

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली की बेटी अब बड़ी हो गई हैं, और अपने हुस्‍न से बॉलीवुड हसीनाओं को मात दे रही हैं ।

New Delhi, Jun 22: बॉलीवुड के जाने माने फिल्‍म डायरेक्‍टर इम्तियाज अली इन दिनों अपनी नेटफ्लिक्‍स पर आ रही सीरीज शी के लिए चर्चा में हैं । इससे पहले वो कई फिलमें बना चुके हैं, उन्‍हें फैंस को ढेर सारा प्‍यार मिलता है । इम्तियाज अपनी खास कहानी और निर्देशन के लिए जाने जाते हैं । लेकिन क्या आप उनकी बेटी के बारे में जानते हैं, निजी जीवन को बहुत ज्‍यादा लाइमलाइट में ना रखने वाले अली की बेटी बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं हैं ।

Advertisement

इदा अली है इम्तियाज की बेटी का नाम
फिल्‍म डायरेक्‍टर इम्तियाज अली की बेटी का नाम है इदा अली । इम्तियाज की ये बेटी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं । इदा का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है, इन्‍हें देखकर ये ीाी पता चलता है कि वो ट्रैवल की शौकीन है ।

Advertisement

डायरेक्‍टर हैं इदा
इदा अली को अपने पिता की तरह डायरेक्‍टर बनना चाहती हैं । उन्‍हें पापा के प्रोफेशन से बहुत लगाव है और यही वजह है कि उन्होंने डायरेक्शन में अपना हाथ आजमाया है । आपको जानकर हैरानी होगी कि सिर्फ 15 साल की उम्र से इदा ने फिल्म का निर्देशन शुरू कर दिया था । इदा बेहद हॉट और स्टाइलिश भी हैं, उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग इसका सबूत है ।

Advertisement

आलिया हैं बेस्‍ट फ्रेंड
इम्तियाज की बेटी इदा, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की सबसे करीबी दोस्त हैं । इदा और आलिया अक्सर एक-दूजे के साथ अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं । इदा की रीसेन्‍ट पेरिस पोस्‍ट पर भी आलिया ने कमेंट किया है ।