चमचमाती ड्रेस में जाह्नवी कपूर दे रही ऐसे-ऐसे पोज, अलग-अलग एंगल से तस्वीरें देख रहे लोग

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है, जाह्नवी के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है।

New Delhi, Jun 22 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का नाम फिल्म इंडस्ट्री की टॉप स्टारकिड्स में शुमार किया जाता है, जाह्नवी ने कम समय में ही अपनी पहचान बना ली है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है, जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है।

Advertisement

नई तस्वीरें
श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है, जाह्नवी के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है, वहीं एक्ट्रेस खुद को लेकर फैंस के बीच क्रेज बरकरार रखने का एक भी मौक नहीं छोड़ती है।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें साझा की है, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है, इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर डीप नेक वनपीस शॉर्ट ड्रेस पहने दिख रही है, जिसमें वो काफी आकर्षक लग रही है।

Advertisement

आने वाली फिल्म
इस चमचमाती ड्रेस में जाह्नवी कपूर और भी खूबसूरत लग रही है, आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड लक जैरी को लेकर सुर्खियों में है, हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है।