रामानंद सागर की परपोती ने तोड़ दी सारी मर्यादा, अपने रिस्क पर देखें तस्वीरें

साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, अब फिर से साक्षी की बोल्डनेस ने सभी के होश उड़ा दिये हैं।

New Delhi, Jun 22 : रामानंद सागर को उनके हिट पौराणिक सीरियल्स के लिये आज भी याद किया जाता है, उन्होने रामायण और महाभारत जैसे शोज बनाये, इन्हीं शोज ने उन्हें घर-घर में पहचान दिला दी थी, वहीं दूसरी ओर उनकी पड़पोती साक्षी चोपड़ा अपनी बोल्डनेस की वजह से लगातार सोशल मीडिया पर छाई रहती है, साक्षी अपने बोल्ड तथा फैशनेबल लुक्स से सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं।

Advertisement

बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में
साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, अब फिर से साक्षी की बोल्डनेस ने सभी के होश उड़ा दिये हैं, उन्होने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें पोस्ट की है, जिन्हें एक बार देखने के बाद हर शख्स बार-बार देख रहा है।

Advertisement

ब्लू बिकिनी
इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई तस्वीरों में साक्षी चोपड़ा को ब्लू बिकिनी पहने देखा जा सकता है, इस दौरान उन्होने अपना परफेक्ट फिगर फ्लान्ट किया है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिये उन्होने लाइट मेकअप किया है, बालों को हाई पोनीटेल में बांधा है, साक्षी इस अवतार में काफी हॉट नजर आ रही है।

Advertisement

टैलेंट कंपनी चलाती है साक्षी
साक्षी चोपड़ा का ये अंदाज हर किसी का ध्यान खींच रहा है, अपने कपड़ों और बोल्डनेस की वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है, sakshi (1) उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा चढा दिया है, आपको बता दें कि रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की बेटी मीनाक्षी सागर की बेटी साक्षी चोपड़ा है, वो लॉस एंजेलिस में रहती है, उन्होने अमेरिका में फिल्म और एक्टिंग का कोर्स भी किया है।