शहनाज गिल की करोड़ों में हो गई है नेट वर्थ, एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए चार्ज करती हैं लाखों

पंजाब की कटरीना के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल लोगों के दिलों में राज करती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं शहनाज की नेट वर्थ कहां पहुंच गई है । आगे पढ़ें …

New Delhi, Jun 23: बिग बॉस 13 में पहली बार पूरी दुनिया से मुखातिब हुई शनाज गिल पंजाब की सिंगर थीं । रिएलिटी शो के जरिए शहनाज ने पूरे देश को अपना दीवाना बना दिया । उनकी क्‍यूटनेस के खुद सलमान खान फैन हो गए । सिद्धार्थ शुक्‍ला जैसा टीवी एक्‍टर सना के लिए पजेसिव हो गया । फैन्‍स को सिड और सना इतना पसंद आए कि दुनिया में उनका हैशटैग मशहूर हो गया । ये जोड़ी रियल लाइफ में बनती इससे पहले ही सिड का निधन हो गया । उनकी मौत के 2 महीने तक शहनाज हर जगह से गायब रहीं । खुद को संभाला, और जब लौटीं तो शेरनी बनकर । शहनाज आज ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में डिमांड में हैं ।

Advertisement

करोड़ों की नेट वर्थ
एक्ट्रेस आज करोड़ों की मालकिन हैं। शहनाज सिर्फ एक सोशल मीडिया Shehnaaz gill latest Photoshoot पोस्ट से लाखों रुपये कमाती हैं और इसके अलावा उनके पास विज्ञापन और फिल्में भी हैं। शहनाज गिल के हिंदी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू की बात करें तो ये बिग बॉस 13 का शो ही था । शहनाज गिल को बिग बॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते के 4.5 लाख रुपये की फभ्‍स दी जाती थी ।

Advertisement

सोशल मीडिया पोस्ट के लिए लेती हैं लाखों
अज वहीं शहनाज गिल अपनी एक सोशल मीडिया पोस्‍ट के लिए लाखें चार्ज करती हैं । Shehnaaz Gill Dabbu Ratnani (3)शहनाज गिल के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स 11.5 मिलियन के करीब है। आज किसी भी पोस्ट को अपने अकाउंट से शेयर करने के लिए शहनाज 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं।
महंगी कारें
शहनाज गिल के पास लग्‍जरी कारों का कलेक्शन है । उनके कार कलेक्शन मेंदो करोड़ रुपये की Mercedes-Benz S-Class, 1.2 करोड़ रुपये की Jaguar XJ और 65 लाख रुपये की Range Rover मौजूद है।

Advertisement

कुल कमाई और संपत्ति
शहनाज गिल की महीने भर की कमाई की बात करें तो वह 25 लाख के आसपास कमाती हैं। ब्रांड एंडोर्समेंट्स या विज्ञापनों के जरिए एक्ट्रेस 3 करोड़ रुपये के आस-पास की कमाई करती हैं । साल 2022 की रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की कुल संपत्ति 30 करोड़ रुपये से ज्यादा की है।
इस फिल्‍म से डेब्‍यू
सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से शहनाज गिल बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। एक्ट्रेस सलमान खान के बेहद करीब हैं।