पेरिस से ताबड़तोड़ तस्वीरें पोस्ट कर रहे मलाइका-अर्जुन, एक-एक पर दिल हार रहे फैंस

अर्जुन-मलाइका ने पेरिस से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में दोनों होटल की बालकनी में ही कोजी अंदाज में नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Jun 26 : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस खास मौके को बेहद खास बनाने के लिये वो अपनी प्रेमिका मलाइका अरोड़ा के साथ पेरिस में वेकेशन मना रहे हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

नई तस्वीरें
अर्जुन-मलाइका ने पेरिस से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में दोनों होटल की बालकनी में ही कोजी अंदाज में नजर आ रहे हैं, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

बालकनी से व्यू
अर्जुन-मलाइका जिस होटल की बालकनी में ठहरे हैं, वहां से एफिल टावर साफ नजर आ रहा है, ऐसे में सामने आई तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि होटल रुम के इस व्यू और एफिल टावर का मजा भी ये कपल बालकनी से ही ले रहा है।

Advertisement

रोमांटिक अंदाज
इन तस्वीरों में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं, ऐसे में इनकी ये तस्वीरें देखने के बाद फैंस उनकी वेकेशन की और तस्वीरें तथा वीडियोज की डिमांड कर रहे हैं। आपको बता दें कि मलाइका अर्जुन कपूर के जन्मदिन सेलिब्रेशन के लिये काफी एक्साइटेड थी, ये अर्जुन का 37वां जन्मदिन है, इसके साथ ही अब हर किसी को अर्जुन की शादी का भी काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है।