आर-पार दिखने वाले कपड़े में घर से बाहर निकली पूनम पांडे, सबकुछ कैमरे में कैद, वीडियो

इस बार भी पूनम पांडे बेहद बोल्ड कपड़े पहनकर घर से बाहर निकली, वीडियो में एक्ट्रेस ब्राउन कलर का लूज पजामा और सफेद रंग का छोटा और ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है।

New Delhi, Jun 26 : बोल्डनेस और हॉटनेस की हर सीमा को पार करने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, इस दौरान पूनम ने सफेद कलर का इतना ज्याद ट्रांसपेरेंट और छोटा ड्रेस पहना था, कि कैमरे में वो चीज नहीं दिखनी चाहिये थी, जो कैद हो गई, पूनम पांडे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

हद पार कर दी
हमेशा की तरह इस बार भी पूनम पांडे बेहद बोल्ड कपड़े पहनकर घर से बाहर निकली,  वीडियो में एक्ट्रेस ब्राउन कलर का लूज पजामा और सफेद रंग का छोटा और ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है, ये टॉप नीचे से खुला है, जिसकी वजह से काफी कुछ कैमरे में कैद हो गया।

Advertisement

कार के पास सेल्फी
पूनम पांडे ने जैसे ही पैपराजी को देखा, तो कार के पास खड़े होकर ऐसी हरकतें करने लगी कि जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे, एक्ट्रेस ना सिर्फ कार के पास खड़े होकर बोल्ड पोज देने लगी, बल्कि इशारा भी करने लगी, कुछ लोग एक्ट्रेस के पास आकर सेल्फी भी लेने लगे।

Advertisement

असहज हुईं पूनम
कार के पास पूनम को इस तरह के पोज देते हुए देख उनके पास कई लोग सेल्फी क्लिक करवाने पहुंचे, Poonam Pandey फैंस को अपने बेहद करीब से तस्वीरें क्लिक करते देख पूनम पांडे थोड़ा असहज हुई, वो पीछे खिसक गई, फिर जल्दी से कार में बैठ गई। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें