विराट को कर चुकी है प्रपोज, सचिन के बेटे के साथ लंच डेट पर गई महिला क्रिकेटर

अर्जुन तेंदुलकर कुछ दिनों पहले ही इंग्लैंड पहुंचे हैं, इस बीच उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही है।

New Delhi, Jun 28 : इन दिनों भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर पहुंच चुकी है, जहां पर टीम को टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज खेलना है, खिलाड़ियों के अलावा कई अन्य सितारे भी इन दिनों इंग्लैंड पहुंचे हुए हैं, जिसमें से एक नाम पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का भी है।

Advertisement

अर्जुन की तस्वीर
अर्जुन तेंदुलकर कुछ दिनों पहले ही इंग्लैंड पहुंचे हैं, इस बीच उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही है, दरअसल ये तस्वीर इंगलिश महिला क्रिकेटर डैनिएल वैट के साथ है, उन्होने ही अपने इंस्टाग्राम पर अर्जुन की तस्वीर पोस्ट की है।

Advertisement

लंच का लुत्फ
अर्जुन यहां डेनिएल के साथ लंच का लुत्फ उठा रहे हैं, लंदन के सोहो रेस्तरां में डेनिएल वैट और अर्जुन कपूर ने साथ में लंच किया, जिसकी तस्वीर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि अर्जुन और डेनिएल वैट अच्छे दोस्त हैं, जब भी अर्जुन इंग्लैंड में होते हैं, तो अकसर दोनों की मुलाकात होती है, पहले भी दोनों की तस्वीरें सामने आती रही है। अर्जुन हाल ही में आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे, मुंबई ने उन्हें 30 लाख रुपये में खरीदा था, हालांकि उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहींम मिला, कई बार ऐसा लगा कि उनका डेब्यू हो सकता है, लेकिन उनका इंतजार बढता गया।

Advertisement

इंग्लैंड की बड़ी स्टार
वहीं डैनिएल वैट की बात करें, तो 31 वर्षीय महिला क्रिकेट अंग्रेज महिला टीम की बड़ी स्टार हैं, उन्होने इंग्लैंड टीम के लिये 93 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं,स जिसमें उनके नाम करीब 1500 रन और 27 विकेट है, इसके अलावा 124 टी-20 मैचों में 2 हजार के करीब रन तथा 46 विकेट भी है।