3 बच्चों के पिता फिर भी निरहुआ की लव लाइफ चर्चा में रही है, आम्रपाली से पहले इस एक्ट्रेस से जुड़ा नाम

आम्रपाली दूबे ने 2014 में भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, अपनी पहली फिल्म में ही आम्रपाली को निरहुआ जैसे स्टार के साथ बड़ा ब्रेक मिल गया।

New Delhi, Jun 28 : यूपी लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी ने दोनों सीटें जीत ली, रामपुर सीट से घनश्याम लोधी ने जीत का झंडा लहराया, तो आजमगढ सीट पर भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव का डंका रहा, राजनीति के दंगल में अपना दम-खम दिखाने वाले निरहुआ अपने बयानों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं, एक समय पर खबर थी कि निरहुआ अपनी को-स्टार आम्रपाली दूबे के साथ रिश्ते में हैं।

Advertisement

3 बच्चों के पिता
साल 2000 में दिनेश लाल यादव निरहुआ की शादी मनसा देवी से हुई थी, Nirahua (1) इस शादी से उन्हें 2 बेटे और 1 बेटी है, अकसर मीडिया और सोशल मीडिया पर इस बात के चर्चे रहते हैं कि शादी के बावजूद निरहुआ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे के साथ रिश्ते में हैं, दोनों की केमेस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आती है।

Advertisement

साथ में दी है कई हिट फिल्में
आम्रपाली दूबे ने 2014 में भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, अपनी पहली फिल्म में ही आम्रपाली को निरहुआ जैसे स्टार के साथ बड़ा ब्रेक मिल गया, फिर एक के बाद एक कई फिल्में दोनों ने साथ में की, दिलचस्प बात ये है कि दोनों की कई फिल्में हिट रही, दोनों की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री आज भी टॉप पर हैं।  लोगों का तो ये भी कहना है कि आम्रपाली और निरहुआ की ये शानदार ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री के पीछे उनकी ऑफ स्क्रीन बांडिंग है, साथ काम करते हुए दोनों की दोस्ती हुई, कहा जाता है कि ये दोस्ती फिर प्यार में तब्दील हो गई, हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी इन खबरों पर कुछ नहीं कहा।

Advertisement

इस एक्ट्रेस के साथ शादी की चर्चा
आम्रपाली के अलावा निरहुआ का नाम एक्ट्रेस पाखी हेगड़े के साथ भी जुड़ चुका है, दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया, खबर तो यहां तक थी कि दोनों ने शादी कर ली है, लेकिन ये सिर्फ अफवाह साबित हुआ, कभी आम्रपाली तो कभी पाखी, दिनेश लाल यादव की लव लाइफ हमेशा से चर्चा में रही है, अब आजमगढ से सांसद बनने के बाद उनकी गाड़ी फिल्मों के अलावा राजनीति की पटरी में भी दौड़ने वाली है।