कभी झुग्गी में रहते थे, आज फॉर्च्यूनर और रेंज रोवर के मालिक, इतनी है निरहुआ की संपत्ति

दिनेश लाल यादव को वाहनों का ज्यादा शौक नहीं है, लेकिन इसके बाद भी उनके गैराज में 42 लाख रुपये की रेंज रोवर और फॉर्च्यूनर कार है, उनके पास करीब 52.50 लाख रुपये की कार है।

New Delhi, Jun 28 : भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आज आजमगढ लोकसभा सीट से बीजेपी के नये सांसद हो गये हैं, सपा के गढ रहे आजमगढ में निरहुआ ने कमल खिला दिया है, उन्होने सपा उम्मीदवार धर्मेन्द्र यादव को भारी मतों से हराया, पहली बार सांसद बने निरहुआ 40 साल की उम्र में करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, उनके पास लग्जरी गाड़ियां है, आइये उनके चल और अचल संपत्ति के बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

महंगे स्टार
दिनेश लाल यादव को भोजपुरी फिल्मों का शाहरुख खान कहा जता है, वो रीजनल सिनेमा के महंगे सितारों में शामिल हैं, dinesh lal yadav उन्होने एक से बढकर एक हिट फिल्में दी है, हर फिल्म से अच्छी कमाई की है, उनकी पहली कमाई 500 रुपये थी, लेकिन अब निरहुआ एक फिल्म के लिये 40 से 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

Advertisement

कितनी संपत्ति के मालिक
निरहुआ के चुनावी हलफनामे के अनुसार उनके पास करीब 6 करोड़ रुपये की संपत्ति है, जिसमें गोरखपुर में 45 लाख रुपये की एक कॉमर्शियल प्रॉपटी और मुंबई में करीब 3 करोड़ रुपये का एक लग्जरी फ्लैट शामिल है, वहीं निरहुआ के पास 1 करोड़ रुपये की एग्रीकल्चर लैंड और 15 लाख रुपये की गैर कृषि भूमि है, साथ ही दो लग्जरी कारें भी है।

Advertisement

लग्जरी कार
बताया जाता है कि दिनेश लाल यादव को वाहनों का ज्यादा शौक नहीं है, लेकिन इसके बाद भी उनके गैराज में 42 लाख रुपये की रेंज रोवर और फॉर्च्यूनर कार है, उनके पास करीब 52.50 लाख रुपये की कार है। Nirhua1 इसके अलावा उनके बैंक खाते में 4 लाख रुपये नकद और 16 लाख रुपये की ज्वेलरी भी है, वहीं उन्होने बांड और शेयरों में करीब 1.5 लाख रुपये का निवेश किया है, उनके पास 7 लाख रुपये की बीमा पॉलिसी है, इतना ही नहीं एक जनरेटर भी दिनेश लाल यादव की संपत्ति का हिस्सा है, जिसकी कीमत 1 लाख रुपये है।