आलिया भट्ट हुई प्रेग्नेंट, तो कंडोम कंपनी का ट्वीट होने लगा वायरल, शर्म से पानी-पानी हुए रणबीर

कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अपने ही अंदाज में बधाई दी, कंपनी ने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया है।

New Delhi, Jun 28 : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने वाली है, भट्ट और कपूर खानदान ने इस मौके पर अपनी खुशी जाहिर की, आलिया ने जैसे ही ये जानकारी दी, सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट वायरल हो गया, अस्पताल से तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होने लिखा, हमारा बेबी… जल्द आ रहा है, तस्वीर में उनके साथ रणबीर कपूर भी दिखे, थोड़ी ही देर में करीबी दोस्तों से लेकर इंडस्ट्री के तमाम सितारों और फैंस ने उन्हें बधाइयां देनी शुरु की, इस बीच एक कंडोम कंपनी ने ऐसा पोस्ट किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

वायरल हुआ पोस्ट
कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अपने ही अंदाज में बधाई दी,  कंपनी ने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया है, जिस पर लिखा है, महफिल में तेरी, हम तो क्लियरली नहीं थे। इस पोस्ट पर यूजर्स के भी मजेदार कमेंट्स आने लगे।

Advertisement

लोग करने लगे कमेंट
एक यूजर ने लिखा अच्छी ब्रांडिंग है, तो दूसरे ने लिखा विज्ञापन करने का लेवल, एक ने लिखा इस मीम की उम्मीद थी, एक ने लिखा उफ्फ कमाल की मार्केटिंग। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने रणबीर-आलिया की शादी के दिन 14 अप्रैल को भी एक नोट पोस्ट किया था, जिस पर लिखा था, रणबीर और आलिया, महफिल में तेरे हम ना रहें, तो फन तो नहीं है।

Advertisement

सादगी से हुई थी शादी
आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया, Ranbir alia 14 अप्रैल 2022 को उन्होने बेहद सादगी से शादी की थी, शादी की रस्में रणबीर के मुंबई स्थित घर पर निभाई गई, जहां परिवार तथा करीबी दोस्त, रिश्तेदार ही शामिल रहे।