सात समंदर पार कपिल शर्मा ने पत्‍नी के लिए कह दी ऐसी बात, अब गिन्‍नी से मांग रहे माफी

कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । हालांकि ये वीडियो उनको अब भारी पड़ रहा है ।

New Delhi, Jun 28: स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों विदेश में हैं । बैक टू बैक शो कर वो अपने फैंस को हंसी की डबल डोज दे रहे हैं । कपिल 1 महीने के कनाडा और यूएस ट्रिप पर गए हुए हैं । कपिल सोशल मीडिया पर पल-पल की अपडेट शेयर कर रहे हैं । कपिल ने अपने इंस्टा पर वैंकूवर कॉन्सर्ट का एक वीडियो शेयर किया है जिसके बाद वे अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ से माफी मांगते हुए दिखे ।

Advertisement

वीडियो वायरल
सात समंदर पार से वायरल हो रहे इस वीडियो में आखिर कपिल ने ऐसा कह क्‍या दिया है । चलिए आपको पूरी बात बताते हैं । कपिल ने इंस्टा पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें कपिल कैमरे की तरफ देखते हुए कहते हैं- आप सब के लिए…कपिल इतना कहते हैं कि लोग जोर से हूटिंग करने लगते हैं. तभी कपिल ने कहा- गिन्नी तू मेरी कभी नहीं सुनती, देख कितने लोग मुझे सुनने आए हैं वो भी टिकट खर्च करके । ऐसा कहते हुए कपिल शर्मा अंत में हंसते हैं । कपिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

Advertisement

माफी भी मांग ली
इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में माफी भी मांग ली है । लिखा है– सॉरी । इसके साथ में रोने वाला इमोजी भी बनाया है । कपिल के इस वीडियो को देख लोगों की हंसी नहीं रूक रही है । कपिल की पोस्ट पर रिचा शर्मा, नेहा पेंडसे, अफसाना खान, हिमांशु सोनी, राजा हसन ने रिएक्ट किया है ।

Advertisement

जबरदस्‍त है टूर
कपिल शर्मा के वैंकूवर टूर का शानदार आगाज हुआ था । स्टेडियम की तस्‍वीरें कपिल लगातार शेयर कर ही रहे हैं । कपिल ने अपने कॉन्सर्ट के दौरान पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि भी दी । कपिल ने सिद्धू मूसेवाला का सॉन्ग बापू गाकर फैंस को इमोशनल कर दिया था । कपिल के कनाडा टूर पर शो के बाकी कॉमेडियन भी साथ गए हैं, इसी वजह से कपिल शर्मा शो पर ब्रेक लग गया है ।