उदयपुर घटना पर आया इरफान पठान का ट्वीट

राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े दुकान में घुसकर टेलर कन्हैया लाल की हत्या मामले में अब रिएक्‍शन भी सामने आ रहे हैं । क्रिकेटर इरफान पठान का भी ट्वीट आया है ।

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल नाम के एक टेलर की हत्‍या कर दी गई । आरोपी उसकी दुकान में दिनदहाड़े घुस आए और बेरहमी से मार डाला ।  इस हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है । मामले की सभी निंदा कर रहे हैं । इसी कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान भी हैं, जिन्होंने इसे इंसानियत को चोट पहुंचाना बताया है । हालांकि उनके फैंस उनके बयान से भड़क गए हैं ।

Advertisement

इरफान का पठान का ट्वीट
इरफान पठान ने कन्हैया लाल हत्याकांड मामले में एक ट्वीट किया और इसे शर्मसार करने वाली घटना बताया । उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना को अंजाम देने वाला किसी भी धर्म को मानने वाला हो, यह सही नहीं है. ऐसी घटना से मानवता को चोट पहुंचती है । इरफान पठान ने ट्वीट में लिखा, ‘कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस (धर्म) पर विश्वास करते हैं  किसी निर्दोष के जीवन को नुकसान पहुंचाने का मतलब इंसानियत को चोट पहुंचाने जैसा है।’

Advertisement

फैंस नाराज, दी सलाह
इरफान के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी रिप्लाई किया और उनका सपोर्ट किया है । वहीं, एक यूजर ने कहा- अपने समुदाय को सीधे तौर पर यह बात कहने की हिम्मत रखें।’ इरफान की इस बात से नाराज कई फैंस उनके ट्वीट पर रिएक्‍ट कर रहे हैं और उन्‍हें स्‍पष्‍ट कहने की नसीहत दे रहे हैं ।

Advertisement

रूबकिा लियाकत का ट्वीट
वहीं उदयपुर मामले में न्‍यूज वर्ल्‍ड से भी ट्वीट आ रहे हैं । घटना की निंदा करते हुए कई लोगों ने रिएक्‍ट किया है । रूबिका लियाकत ने इस घटना में आरोपियों की तस्‍वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया है – अब कानून अपना काम करेगा … आंखों में दहशत होनी भी चाहिए । एक और ट्वीट में लिखा है- नफरत फैलाने वाला कैप पहन मुंह छिपाए फिर रहा है  ।

Advertisement