निरहुआ के साथ पूरे चुनाव डटी रही आम्रपाली दूबे, सांसद बन एक्टर ने कराई सीएम योगी से मुलाकात

आम्रपाली दूबे भोजपुरी की स्टार एक्ट्रेस है, निरहुआ के साथ उन्होने दर्जनों फिल्मों में काम किया है, दोनों की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों में ब्लॉकबस्टर माना जाता है।

New Delhi, Jun 29 : भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव आजमगढ लोकसभा उपचुनाव जीतने के बाद सुर्खियों में हैं, चुनाव जीतने के बाद वो पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे, निरहुआ ने योगी के सीएम आवास पर जाकर मुलाकात की, योगी आदित्यनाथ को भगवा शॉल गिफ्ट किया। निरहुआ इस मौके पर अपने साथ दूसरे समर्थकों के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे को भी ले गये, सभी ने भगवान राम की प्रतिमा योगी को गिफ्ट की।

Advertisement

अच्छी दोस्ती
आम्रपाली दूबे और दिनेश लाल यादव के बीच कैसी दोस्ती है, ये शायद बताने की जरुरत नहीं है,  लोग तो दोनों के रिलेशन में होने की भी बात कहते हैं, इस पूरे चुनाव में आम्रपाली अपने दोस्त के साथ डटी रही, चुनाव प्रचार से लेकर दूसरी जिम्मेदारी तक निभाई।

Advertisement

साथ में कई फिल्में
आम्रपाली दूबे भोजपुरी की स्टार एक्ट्रेस है, निरहुआ के साथ उन्होने दर्जनों फिल्मों में काम किया है, दोनों की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों में ब्लॉकबस्टर माना जाता है, ऑनस्क्रीन तो दोनों की केमेस्ट्री कमाल की है, ऑफस्क्रीन भी एक-दूसरे से शानदार बांडिंग रखते हैं।

Advertisement

अंत तक डटी रही
निरहुआ के चुनाव प्रचार के लिये वैसे तो कई भोजपुरी स्टार आये और गये, लेकिन आम्रपाली शुरु से आखिर तक डटी रही, निरहुआ की जीत के लिये वो सुबह से रात तक सड़कों की खाक छानती दिखी। निरहुआ की जीत के बाद उन्होने इंस्टाग्राम पर लिखा था, आजमगढ में कमल खिल गया, बधाई हो सांसद जी, आजमगढ की जनता की सेवा तो आप पहले भी करते थे, लेकिन आज आजमगढ की जनता ने भी आपको सेवा करने का अधिकार और आशीर्वाद दे दिया।