प्रोड्यूसर ने साथ सोने को कहा था, बाल शिव फेम एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बताई पूरी बात

शिव्या के करियर की बात करें, तो वो कई टीवी शोज में दिख चुकी हैं, इनमें एक रिश्ता साझेदारी का, ये है आशिकी, राधा कृष्ण, लाल इश्क, विक्रम बेताल, राम सिया के लव कुश जैसे शोज शामिल हैं।

New Delhi, Jun 29 : टीवी शो बाल शिव में पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिव्या पठानिया अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही है, अपने एक इंटरव्यू में शिव्या ने हैरान करने वाला खुलासा किया है, एक्ट्रेस ने अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया कि उन्हें एक फेक प्रोड्यूसर ने काम के बदले सेक्सुअल फेवर की डिमांड की थी।

Advertisement

8 महीने तक काम नहीं
शो हमसफर के ऑफएयर होने के बाद शिव्या पठानिया के पास 8 महीने तक कोई काम नहीं था, ये उनकी जिंदगी का बुरा फेज था, इस दौरान उन्हें ऑडिशन के लिये एक कॉल आया था, फिर ऑडिशन पर शिव्या के साथ जो हुआ, उसने उन्हें हैरान कर दिया था। हिंदुस्तान टाइम्स को दिये इंटरव्यू में शिव्या ने कहा मुझे मुंबई के सांताक्रूज में ऑडिशन के लिये बुलाया गया था, मैंने उस कमरे में एंट्री की, जो बहुत छोटा था, वहां मौजूद शख्स जो खुद को प्रोड्यूसर बता रहा था, उसने मुझसे कहा अगर तुम बड़ी सेलिब्रिटी के साथ विज्ञापन करना चाहती हो, तो तुम्हें समझौता करना पड़ेगा।

Advertisement

हनुमान चालीसा बज रहा था
एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि फनी पार्ट जो कभी मैं नहीं भूल सकती, कि वहां पर लैपटॉप में हनुमान चालीसा बज रहा था, ये काफी फनी था, मुझे हंसी आ गयी, मैंने उनसे कहा आपको शर्म नहीं आ रही है, आप भजन सुन रहे हो, आप क्या बोल रहे हो। दिव्या ने ये भी बताया कि कई सालों बाद मुझे मालूम पड़ा, जो शख्स खुद को प्रोड्यूसर बता रहा था, वो फेक था, शिव्या ने इंडस्ट्री के अपने दोस्तों को उससे दूर रहने के लिये कहा, सभी को बताया कि वो लोग उस शख्स के जाल में ना फंसे।

Advertisement

वर्कफ्रंट
शिव्या के करियर की बात करें, तो वो कई टीवी शोज में दिख चुकी हैं, इनमें एक रिश्ता साझेदारी का, ये है आशिकी, राधा कृष्ण, लाल इश्क, विक्रम बेताल, राम सिया के लव कुश जैसे शोज शामिल हैं। शिव्या की लोकप्रियता दिनों-दिन बढ रही है, उन्हें इंस्टाग्राम पर करीब साढे तीन लाख लोग फॉलो करते हैं।