ब्लैक मोनोकनी पहन पूल में उतरीं टीवी इंडस्ट्री की ‘विलेन’, फैंस बोले- हाय गर्मी

ब्लैक मोनोकनी में जेनिफर ने अपने लुक को न्यूड ग्लोइंग मेकअप के साथ कंप्लीट किया है । एक्ट्रेस के बड़े सनग्लासेस उनके लुक को अल्ट्रा ग्लैम बना रहे हैं ।

New Delhi, Jun 30: जेनिफर विंगेट टीवी की मोस्ट ब्यूटीफुल और गॉर्जियस एक्ट्रेस में शुमार हैं । संस्‍कारी बहू से लेकर विलेन तक के रोल उन्‍होंने बाखूबी किए हैं । इन दिनों जेनिफर वेब सीरीज में एक्टिंग का जलवा बिखेर रही हैं । जेनिफर बेहद खूबसूरत हैं साथ ही उनका फिगर कमाल का है । उनके बोल्ड और सिजलिंग अंदाज के फैंस दीवाने हैं । जेनिफर ने अब मोनोकनी में अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

फुकेट में हैं जेनिफर
वूट सेलेक्‍ट पर आ रही वेब सीरीज कोड एम की सक्सेस के बाद जेनिफर थाईलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं । जेनिफर ने वेकेशन से ब्लैक स्टाइलिश मोनोकनी में अपनी सुपर सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं, वन ऑफ शोल्डर मोनोकनी में जेनिफऱ का स्वैग और किलर अंदाज देखने लायक है।

Advertisement

पूल में चिल करती आईं नजर
एक्‍ट्रेस तस्वीरों में स्टाइलिश अवतार में दिखीं । ब्लैक मोनोकनी में जेनिफर ने अपने लुक को न्यूड ग्लोइंग मेकअप के साथ कंप्लीट किया है । एक्ट्रेस के बड़े सनग्लासेस उनके लुक को अल्ट्रा ग्लैम बना रहे हैं । साफ पता चल रहा है कि थाईलैंड में जेनिफर अपने वेकेशन के हर पल को एन्जॉय कर रही हैं।

Advertisement

लाखों लोग कर रहे हैं पसंद
एक्ट्रेस की तस्वीरों को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं । इंस्‍टाग्राम पर उनके 13 मिलियन से भी ज्‍यादा फैन हो चुके हैं । फज्ञेटोज का कमेंट सेक्शन देखें तो लोग एक्ट्रेस की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं । आपको बता दें, कोड एम सीरीज में जेनिफर एक मेजर का रोल निभा रही हैं । जेनिफर की फैन फॉलोइंग हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रही है।